scriptकॉलेज छात्रा का शव पेड़ पर लटका मिला, गांव में फैली सनसनी | Student's body was found hanging : girl Student body found | Patrika News

कॉलेज छात्रा का शव पेड़ पर लटका मिला, गांव में फैली सनसनी

locationबांसवाड़ाPublished: Nov 19, 2019 07:10:24 pm

Submitted by:

abdul bari

एक कॉलेज छात्रा का शव पेड़ पर फंदे से लटका ( dead body found ) हुआ मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। मौके पर ग्रामीण एकत्रित हो गए और उन्होंने सूचना थाना पुलिस ( banswara police ) को दी।

Student's body was found hanging : girl Student body found

Student’s body was found hanging : girl Student body found

बांसवाड़ा.
अरथूना थाना इलाके के केसरपुरा तालाब के पास मंगलवार को एक कॉलेज छात्रा का शव पेड़ पर फंदे से लटका ( dead body found ) हुआ मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। मौके पर ग्रामीण एकत्रित हो गए और उन्होंने सूचना थाना पुलिस ( Banswara police ) को दी।

शव को महात्मा गांधी चिकित्सालय लाया गया ( banswara crime news )

मामले की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से काफी मशक्कत के बाद शव पेड़ से नीचे उतारा गया। इसके बाद बोर्ड से पोस्टमार्टम के लिए शव ( Girl student dead body found on tree to hanging ) को बांसवाड़ा महात्मा गांधी चिकित्सालय लाया गया।
रेखा अपने ताऊ शम्भू के पास रहती थी ( Banswara news )

पुलिस के अनुसार केसरपुरा निवासी रेखा पुत्री थानू ताबियार द्वितीय वर्ष की छात्रा थी, जिसके पिता की तीन वर्ष पूर्व ही मौत हो चुकी थी। जबकि रेखा की मां नातरे में गई हुई थी। एेसे में रेखा अपने ताऊ शम्भू पुत्र हेंगजी ताबीयार के पास रहती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो