scriptVideo : बांसवाड़ा : छात्रसंघ शपथ ग्रहण समारोह में सजा राजनीतिक मंच, सरकार में आने पर नया गल्र्स कॉलेज बनवाने का वादा | Student union Oath taking ceremony | Patrika News

Video : बांसवाड़ा : छात्रसंघ शपथ ग्रहण समारोह में सजा राजनीतिक मंच, सरकार में आने पर नया गल्र्स कॉलेज बनवाने का वादा

locationबांसवाड़ाPublished: Oct 05, 2018 02:30:37 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

www.patrika.com/banswara-news

banswara

Video : बांसवाड़ा : छात्रसंघ शपथ ग्रहण समारोह में सजा राजनीतिक मंच, सरकार में आने पर नया गल्र्स कॉलेज बनवाने का वादा

बांसवाड़ा. हरिदेव जोशी राजकीय कन्या महाविद्यालय में गुरुवार को छात्रसंघ का शपथग्रहण समारोह आयोजित किया गया। समारोह तो छात्रसंघ का था, लेकिन इस यहां अतिथि के रूप में पहुंचे कांग्रेस के सक्रिय नेताओं ने विधानसभा के चुनाव के लिए मैदान जमाने में कोई कसर नहीं रखी। अतिथियों ने अपने उद्बोधन में यूथ से समर्थना मांगा और विकास में कोई कसर नहीं छोडऩे की बात कही। मुख्य अतिथि महेन्द्रजीत सिंह मालवीया ने प्रदेश में कांग्रेस सरकार आने पर कॉलेज के लिए उपयुक्त स्थान उपलब्ध करवाए जाने का वादा किया। विशिष्ट अतिथि जिला प्रमुख रेशम मालवीया ने कल्पना चावला का उदाहरण देते हुए छात्राओं को अपनी शक्ति पहचानने तथा आगे बढऩे का आह्वान किया। इस दौरान जैनेन्द्र त्रिवेदी, मनोहर खडिया, प्रकाश बामनिया, अरविंद डामोर ने भी सम्बोधित किया। प्राचार्य एनके जैन ने कॉलेज के विकास कार्य तथा आवश्यकताओं के साथ ही क्षेत्र में शोध केन्द्र प्रारंभ करने की आवश्यकता जताई। इससे पूर्व अतिथियों ने दीप प्रज्वलन कर समारोह का शुभारंभ किया। छात्रसंघ परामर्शदाता मंडल अध्यक्ष डॉ सीमा भारद्वाज ने अतिथियों का स्वागत किया। विधायक मालवीया ने छात्रसंघ कार्यकारिणी का शपथ दिलवाई। इस अवसर पर नटवर तेली, इमरान खान पठान, सीता डामोर, देवबाला राठौड, आसिफ खान व अन्य उपस्थित थे। आभार डॉ शिप्रा राठौड़ ने व्यक्त किया।
कुशलगढ़ कॉलेज में शपथ ग्रहण समारोह
कुशलगढ़. मामा बालेश्वर दयाल राजकीय स्नात्तकोतर महाविद्यालय में गुरुवार को छात्रसंघ शपथ ग्रहण समारोह में मंच पर पूरी तरह चुनावी रंग दिखाई दिया। मुख्य अतिथि बागीदौरा विधायक महेन्द्रजीत सिंह मालवीया ने उनके मंत्री रहते कराए कार्यों को गिनवाया। उन्होंने कहा कि मेरा विधानसभा नहंी होने के बावजूद मैंने इस क्षेत्र के विकास में कोई कसर नही छोड़ी। मालवीया गृह मंत्री गुलाबचंद कटारीया, संसदीय सचिव भीमा भाई डामोर पर बरसे तथा कहा कि उनके कार्यकाल में क्षेत्र में एक भी बड़ा कार्य किया हो तो बताएं।
एकजुट रहने की नसीहत
मालवीया ने पार्टी को मां बताते चुनाव में टिकट के दावेदारों व कार्यकर्ताओं को गुटबाजी नहीं करने, एकजुट रहकर पार्टी हित में कार्य करने की नसीहत दी। समारोह में उन्होंने विद्यार्थियों को लक्ष्य तय कर पढ़ाई करने व क्षेत्र का नाम रोशन करने को कहा। समारोह में छात्रसंघ अध्यक्ष मनोहर डामोर, उपाध्यक्ष प्रेमसिंह खडिया, संयुक्त सचिव अरविन्द सुरावत, सांस्कृतिक सचिव संदीप भुरिया व क्रीडा सचिव अमृतलाल डिण्डोर को शपथ दिलवाई।

ट्रेंडिंग वीडियो