scriptbanswara : रेप से शर्मिंदगी पर खुदकुशी मामले में तीसरे दिन 1.80 लाख रुपए मौताणा तय, कुछ नकदी देने पर हुआ पोस्टमार्टम | suicide due to embarrassment of rape case : third day deal of 1.80 lak | Patrika News
बांसवाड़ा

banswara : रेप से शर्मिंदगी पर खुदकुशी मामले में तीसरे दिन 1.80 लाख रुपए मौताणा तय, कुछ नकदी देने पर हुआ पोस्टमार्टम

पाटन थाना इलाके में बलात्कार की शिकार किशोरी के खुदकुशी करने के मामले में तीसरे दिन गुरुवार को थाने के पास में एक लाख 80 हजार रुपए में मौताणा तय हुआ। बीस हजार रुपए नकद देने की सहमति पर ग्रामीण किशोरी का पोस्टमार्टम करवाने के लिए तैयार हुए।

बांसवाड़ाAug 22, 2019 / 09:12 pm

deendayal sharma

banswara : रेप से शर्मिंदगी पर खुदकुशी मामले में तीसरे दिन 1.80 लाख रुपए मौताणा तय, कुछ नकदी देने पर हुआ पोस्टमार्टम

banswara : रेप से शर्मिंदगी पर खुदकुशी मामले में तीसरे दिन 1.80 लाख रुपए मौताणा तय, कुछ नकदी देने पर हुआ पोस्टमार्टम

बांसवाड़ा/छोटी सरवा. पाटन थाना इलाके में Rape की शिकार किशोरी के खुदकुशी करने के मामले में तीसरे दिन गुरुवार को थाने के पास में एक लाख 80 हजार रुपए में मौताणा तय हुआ। बीस हजार रुपए नकद देने की सहमति पर ग्रामीण किशोरी का पोस्टमार्टम करवाने के लिए तैयार हुए। इससे पूर्व किशोरी का शव महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में पड़ा रहा।
गौरतलब है कि गंभीर प्रकृति के इस प्रकरण को पाटन थाना पुलिस ने हल्के में लिया। इसके चलते पहले शव कुशलगढ़ मोर्चरी में पड़ा रहा। फिर उसे बांसवाड़ा लाकर महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया। बुधवार को पुलिस की मौजूदगी में दिनभर भांगजड़ा चला पर कोई निष्कर्ष नहीं निकला। इस पर अगले दिन पाटन थाने के पास फिर भांजगड़े का सिलसिला चला। आखिर में दोनों पक्षों के बीच एक लाख 80 हजार रुपए मौताणा तय किया। बीस हजार रुपए नकद देने की बात पर परिजन किशोरी के शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए तैयार हुए। इसके चलते गुरुवार शाम को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव सौंपा।
बांसवाड़ा : ऑनलाइन कारोबार के नाम पर ठगी के 28 और केस, आरोपी दुबई भागने के अंदेशे पर पासपोर्ट जब्त कराने पहुंचे शिकार

पीडि़ता के पिता ने यह दी रिपोर्ट
मृतका के पिता ने बुधवार को पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि उसकी 18 वर्षीय बेटी खेत पर निराई-गुड़ाई का कार्य कर रही थी। तभी एक आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। यह घटना किशोरी के भाई एवं दो अन्य ने देखी तो आरोपी वहां से भाग छूटा, लेकिन किशोरी व्यथित हो गई और उसने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर जान दे दी।

Home / Banswara / banswara : रेप से शर्मिंदगी पर खुदकुशी मामले में तीसरे दिन 1.80 लाख रुपए मौताणा तय, कुछ नकदी देने पर हुआ पोस्टमार्टम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो