छेड़छाड़ पड़ी भारी! 7 मनचलों को पकड़ा, नर्सिंगकर्मियों से लगवाए थप्पड़, कराई उठक-बैठक

शहर में मनचले लॉकडाउन के बावजूद हरकतों से बाज नहीं आ रहे। कोरोना संक्रमण के दौर में जी-जान लगाकर सेवाएं दे रहे नर्सिंगकर्मियों के साथ शनिवार को बदसलूकी का मामला सामने आया, तो पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए एक के बाद एक 7 जनों की धरपकड़ की। बाद में थाने लाकर नर्सिंगकर्मियों से ही इनको थप्पड़ लगवाकर आरोपियों को सबक सिखाया गया...

By: dinesh

Updated: 12 Apr 2020, 12:53 PM IST

बांसवाड़ा। शहर में मनचले लॉकडाउन के बावजूद हरकतों से बाज नहीं आ रहे। कोरोना संक्रमण के दौर में जी-जान लगाकर सेवाएं दे रहे नर्सिंगकर्मियों के साथ शनिवार को बदसलूकी का मामला सामने आया, तो पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए एक के बाद एक 7 जनों की धरपकड़ की। बाद में थाने लाकर नर्सिंगकर्मियों से ही इनको थप्पड़ लगवाकर आरोपियों को सबक सिखाया गया।

हुआ यों कि कोतवाली के पास एक निजी हॉस्पीटल से दो नर्सिंगकर्मी शाम को ड्यूटी से पैदल घर लौट रही थी। कुशलबाग के सामने दुकानों के पास पेढि़यों पर बैठे कुछ युवकों ने सीटियां बजाकर छेड़छाड़ शुरू की। लड़कियों ने एकबारगी असहज होकर उन्हें नजरअंदाज किया और आगे बढ़ी ही थीं, फिर हरकतें हुईं। इसी बीच, इत्तफाक से एक पुलिसकर्मी वहां दिखलाई दिया, तो नर्सिंगकर्मियों ने शिकायत की। इस पर आनन-फानन में और जवानों को बुलाकर बदमाशों को पकड़ा गया। बाद में सभी आरोपियों को थाने लाने के साथ पीडि़ताओं को भी बुलवाया गया। उनसे रिपोर्ट लेकर पुलिस ने एक साथ सभी आरोपियों से सबके सामने उठक-बैठक लगवाई, वहीं छेड़छाड़ की हरकत से खफा नर्सिंगकर्मियों से थप्पड़ भी खिलवाए। मामले में रात तक पुलिस की कार्रवाई जारी रही।

इनका कहना है...
जहां एक ओर कोरोना की महामारी में सेवारत नर्सिंगकर्मियों पर लोग फूल बरसा रहे हैं, वहीं चंद बदमाशों ने सीटियां बजाकर नर्सिंगकर्मियों से छेड़छाड़ की हरकत की है। शिकायत पर पुलिस ने तीन मुख्य आरोपियों सहित 7 जनों को गिरफ्तार कर कार्रवाई जारी है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned