scriptबांसवाड़ा : लडक़ी से छेड़छाड़ करने से रोका तो आरोपियों ने घर में घुसकर पति-पत्नी को पीटा, ताबड़तोड़ बरसाए पत्थर | The accused beat husband wife in banswara | Patrika News

बांसवाड़ा : लडक़ी से छेड़छाड़ करने से रोका तो आरोपियों ने घर में घुसकर पति-पत्नी को पीटा, ताबड़तोड़ बरसाए पत्थर

locationबांसवाड़ाPublished: Jul 15, 2019 12:26:18 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

बांसवाड़ा के नाथेलाव बंजारा बस्ती का मामला

banswara

बांसवाड़ा : लडक़ी से छेड़छाड़ करने से रोका तो आरोपियों ने घर में घुसकर पति-पत्नी को पीटा, ताबड़तोड़ बरसाए पत्थर

बांसवाड़ा. नाथेलाव बंजारा बस्ती में रविवार दोपहर दो युवकों ने घर में घुसकर पति पत्नी को पीटा दिया। जिसमें युवक करन बंजारा को सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आईं। घटना के बाद से देरशाम तक घायल करन को कुछ पता नहीं चला परिजन एवं मोहल्लेवासी उसकी तलाश करते रहे। मामले को लेकर परिजनों और मोहल्लेवासियों ने बताया कि करन उसकी पत्नी रीना और उसका बच्चा रविवार दोपहर घर पर थे। करन उस दौरान सो रहा था तभी दो युवक आए और करन के साथ मारपीट करने लगे। मारपीट को विरोध करन की पत्नी ने किया तो युवकों ने उसके साथ भी मारपीट की।
बांसवाड़ा : युवक पर हथियारों से लैस आरोपियों ने किया हमला, लोगों ने जताया आक्रोश, नाबालिग सहित दो गिरफ्तार

लाठी डंडे और सरिया लेकर पहुंचे
लाठी डंडे और सरिया लेकर करन के घर पहुंचे युवकों ने एकाएक लाठी से पीटना शुरू कर दिया। इससे करन के सिर पर चोट आई और खून बहने लगा। हमलावर युवकों ने पहले करन को घर के अंदर पीटा और पत्थरबाजी की। उनसे बचने के लिए जब करन घर से बाहर की ओर भागा तो पहले से बाहर खड़े दो अन्य युवकों ने करन को पकड़ लिया। जहां युवकों ने पुन: करन के साथ मारपीट की। मोहल्लेवाले के इक_ा होने पर युवक भाग छूटे। करन को मारने के लिए घर में घुसे दो युवकों ने घर पर ताबड़तोड़ पत्थर भी बरसाए और घर में घुसकर कुछ सामान भी तोड़ दिया। इसके अतिरिक्त पलंग पर सो रही करन की पत्नी रीना को जमीन पर गिराकर पीटा।
बांसवाड़ा में कुत्तों का आतंक : घर में काम कर रही महिला पर किया हमला, हाथ के पंजे पर आए 20 टांके

मोहल्लेवासियों ने यह बताई वजह
झगड़े के कारण को लेकर क्षेत्रवासी मनोहर बंजारा ने बताया कि करन के रिश्तेदार की एक लडक़ी के साथ आरोपी युवक छेड़छाड़ कई दिनों से कर रहा था। जिसकी शिकायत लडक़ी ने करन से की। करन ने आरोपी को समझाया लेकिन वो नहीं माना और दोबारा छेड़छाड़ की। दोबारा करन के मना करने पर आरोपी ने करन को देख लेने की धमकी दी और रविवार दोपहर साथियों के साथ उसके घर में घुसकर हमला कर दिया। हालांकि क्षेत्रवासियों का कहना है कि मौके पर आरोपी उपस्थित नहीं था। मामले को लेकर सीआई भैयालाल आंजना ने बताया कि मारपीट की सूचना मिली है। पीडि़त पक्ष ने तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो