राजस्थान : खरबूजे निकालने गए 8 साल के बालक की तालाब में डूबने से दर्दनाक मौत, 18 घंटे बाद ग्रामीणों ने निकाला शव

Varun Kumar Bhatt

Publish: Jun, 24 2019 11:23:34 AM (IST)

Banswara, Banswara, Rajasthan, India

छोटी सरवा/बांसवाड़ा. ग्राम पंचायत बड़ी सरवा के पाणदा गांव में सोमवार सुबह तालाब में डूबने से एक बालक की मौत हो गई। बालक की उम्र करीब 8 वर्ष बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार गांव के तालाब के किनारे खरबूजे की खेती कर रखी थी। प्री मानसून की बारिश (Pre-Monsoon Rains) होने से तालाब में पानी की आवक हो गई थी जिससे खरबूजों का खेत भी डूब गया था। रविवार शाम करीब 4 बजे कुछ बालक खरबूजे निकालने के लिए तालाब पर पहुंचे थे। इसी दौरान पाणदा निवासी 8 वर्षीय कालू पुत्र दोलसिंह निनामा कपड़े उतारकर खरबूजे निकालने के लिए तालाब में गया।

बांसवाड़ा : 14 दिन पहले ब्याही युवती पीहर से अचानक लापता, फिर कुएं में मिला शव

कुछ देर बाद कालू डूबने लगा तो इसकी सूचना अन्य बालकों ने ग्रामीणों और परिजनों को दी। इसके बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई और ग्रामीणों ने अपने स्तर पर तलाश शुरू की। करीब 18 घंटों बाद सोमवार सुबह साढ़े 10 बजे बालक का शव मिला जिसे तालाब में उतरे युवाओं ने बाहर निकाला। इधर, ग्रामीणों ने बताया कि शाम को ही हादसे की सूचना देने के बाद भी पुलिस सोमवार सुबह करीब 9 बजे मौके पर पहुंची। ऐसे में पुलिस की कार्यशैली पर भी लोगों ने नाराजगी जताई। खबर लिखे जाने तक बालक का शव मिल गया था। आगे की कार्रवाई जारी रही।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned