scriptनिर्दयता की हद…बांसवाड़ा : नशे में पिता ने लठवार कर बेटे को मार डाला और सो गया, सुबह मालूम हुआ मर चुका है बेटा | The drunk father killed his son and slept | Patrika News

निर्दयता की हद…बांसवाड़ा : नशे में पिता ने लठवार कर बेटे को मार डाला और सो गया, सुबह मालूम हुआ मर चुका है बेटा

locationबांसवाड़ाPublished: Apr 24, 2019 11:08:05 am

Submitted by:

deendayal sharma

बांसवाड़ा जिले में टिमेड़ा पंचायत के मुनीपाड़ा गांव में रविवार रात शराब पार्टी के दौरान बाप-बेटे की बीच हुई कहासुनी जानलेवा बन गई। तैश में आए पिता ने अपने बेटे के सिर पर लठ से हमला किया। इससे वह लहूलुहान होने के बाद अचेत हो गया। घटनाक्रम के बाद भी पिता को रहम नहीं आया और वह सोने चला गया। अगले दिन सुबह बेटा मृत हालत में मिला। इसकी सूचना पर पुलिस पहुंची और मौका कार्रवाई कर आरोपी पिता के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।

banswara

निर्दयता की हद…बांसवाड़ा : नशे में पिता ने लठवार कर बेटे को मार डाला और सो गया, सुबह मालूम हुआ मर चुका है बेटा

बांसवाड़ा/ कुशलगढ़. बांसवाड़ा जिले में टिमेड़ा पंचायत के मुनीपाड़ा गांव में रविवार रात शराब पार्टी के दौरान बाप-बेटे की बीच हुई कहासुनी जानलेवा बन गई। तैश में आए पिता ने अपने बेटे के सिर पर लठ से हमला किया। इससे वह लहूलुहान होने के बाद अचेत हो गया। घटनाक्रम के बाद भी पिता को रहम नहीं आया और वह सोने चला गया। अगले दिन सुबह बेटा मृत हालत में मिला। इसकी सूचना पर पुलिस पहुंची और मौका कार्रवाई कर आरोपी पिता के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।
बांसवाड़ा : जख्मी अधेड़ की लाश खाई में मिली, हत्या के अंदेशे पर परिजनों ने किया हंगामा
पुलिस के अनुसार गांगा मईड़ा पुत्र जगजी मईड़ा और उसका बेटा देवचंद दोनों शराब के आदी थे। रविवार रात दोनों ने शराब का सेवन किया। इसके बाद किसी बात को लेकर इनमें कहासुनी हुई। इससे तैश में आए गांगा ने देवचंद के सिर पर लठ से हमला किया, जिसमें वह लहूलुहान होने के बाद वहीं ढेर हो गया। इस घटनाक्रम के बाद गांगा सोने के लिए चला गया। इधर, देवचंद वहीं मौके पर पड़ा रह गया और उसके सिर से खून बहता रहा। सोमवार सुबह देवचंद की पत्नी दीतू ने खून पड़ा देखा और पति को उठाने का प्रयास किया तो वह नहीं उठा। दोपहर को गांव में सूचना पाकर पुलिस पहुंची और दीतू की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो