scriptबांसवाड़ा : युवक की हवस का शिकार बने बुजुर्ग का ऑपरेशन, गुदा से निकाली टॉर्च | The operation of an elderly victim of the unnatural sex | Patrika News

बांसवाड़ा : युवक की हवस का शिकार बने बुजुर्ग का ऑपरेशन, गुदा से निकाली टॉर्च

locationबांसवाड़ाPublished: Jan 05, 2018 09:45:25 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

आरोपित को भेजा जेल, आनंदपुरी थाना इलाके का मामला

banswara news
बांसवाड़ा. जिले के आनंदपुरी थाना इलाके के एक गांव में अप्राकृतिक मैथुन के शिकार बुजुर्ग का एक सप्ताह के बाद शुक्रवार को महात्मा गांधी चिकित्सालय के चिकित्सकों ने सफल ऑपरेशन कर उसकी गुदा से तीन सेल वाला छोटा टॉर्च निकाल लिया। टार्च पुलिस ने अपने कब्जे में ले ली है।
एमजी के चिकित्सक हितेन व्यास ने बताया कि टॉर्च बड़ी आंतों तक पहुंच गई थी और शौच वाली नली में फंस गई थी। इसके चलते सामान्य तरीके से टॉर्च को निकालना मुश्किल था। चिकित्सकों के अनुसार बुजुर्ग का सुबह करीब दस बजे ऑपरेशन शुरू हुआ, जो करीब 45 मिनट तक चला। बुजुर्ग को शौच के लिए घोल भी पिलाया गया था। टॉर्च को ऊपर से नीचे धीरे-धीरे धक्का देकर बाहर निकाला गया।
आरोपित को भेजा जेल

इधर, थाना प्रभारी दिलीप दान ने बताया कि 55 वर्षीय इस बुजुर्ग से अप्राकृतिक मैथुन करने के आरोपित आनंदपुरी निवासी मुकेश पुत्र शम्भु को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से आरोपित को पन्द्रह दिन के लिए न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश हुए। गौरतलब है कि आनंदपुरी क्षेत्र के एक बुजुर्ग ने अपने साथ अप्राकृति मैथुन की तीन जनवरी को आनंदपुरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें आरोपित पर 29 दिसम्बर को चोरी छिपे उसकेघर में घुसने, उसके साथ अप्राकृतिक मैथुन करने और गुदा में टॉर्च का सेल घुसा देने का आरोप लगाया गया था।
बुजुर्ग के अनुसार आरोपित ने उसके साथ जबरजस्ती करते हुए मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और अप्राकृतिक मैथुन किया। साथ ही गुदा में एक छोटी टॉर्च घुसा दी। शर्म के मारे बुजुर्ग ने 6 दिनों तक इसके बारे में किसी को नहीं बताया और दर्द से तड़पता रहा। लेकिन जब दर्द असहनीय हो गया तो उसने परिजनों को इस बारे में बताया तब परिजनों ने ईलाज के लिए बुजुर्ग को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया और आनंदपुरी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो