scriptबांसवाड़ा में चोर महिलाओं की गैंग सक्रिय, बस में महिला का पर्स चुराकर हो गई फरार, केस दर्ज | The woman's purse stolen at the bus | Patrika News

बांसवाड़ा में चोर महिलाओं की गैंग सक्रिय, बस में महिला का पर्स चुराकर हो गई फरार, केस दर्ज

locationबांसवाड़ाPublished: Apr 24, 2019 04:02:00 pm

Submitted by:

deendayal sharma

www.patrika.com/banswara-news

banswara

बांसवाड़ा में चोर महिलाओं की गैंग सक्रिय, बस में महिला का पर्स चुराकर हो गई फरार, केस दर्ज

बांसवाड़ा. रोडवेज बस में यात्रा के दौरान एक महिला का पर्स छीनकर भागने के आरोप में कोतवाली थाना पुलिस ने मंगलवार को तीन अज्ञात महिलाओं के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार वारदात 22 अप्रेल की बताई गई है। घाटोल सदर बाजार की निवासी सुमन पत्नी ओम प्रकाश ने मेघवाल ने अज्ञात तीन महिलाओं के खिलाफ उसका पर्स छीनकर भागने का आरोप लगाया है। रिपोर्ट अनुसार सुमन उप स्वास्थ्य केन्द्र कुण्डा से सीएमएचओ दफ्तर बांसवाड़ा आई थी। यहां से कार्य होने के बाद वह घाटोल जाने के लिए एसपी चौराहे खड़ी थी। शाम करीब साढ़े पांच बजे प्रतापगढ़ को जाने वाली एक बस आई जिसमें वह सवार हो गई। कुछ समय बाद दो-तीन महिलाएं भी बस में सवार हुई, जिन्होंने से जोर से धक्का दिया। इसके बाद जब वह घाटोल उतरी तो उसके बैग से छोटा पर्स पार था, जिसमें सोने चांदी के कई आभूषण रखे हुए थे। इस वारदात के बाद आरोपी महिलाओं को ढंूढऩे का प्रयास किया, लेकिन वे कहीं रास्ते में ही उतर गई।
गैंग लंबे समय से सक्रिय
रोडवेज बसों में लोगों के पर्स एवं सामान पार करने वाले महिला गिरोह जिले में लंबे समय से सक्रिय हैं। जो पूरे गिरोह के साथ बस में सवार होती हैं और कीमती सामान हाथ लगते ही फरार हो जाती हैं। हालांकि गत वर्ष पुलिस ने ऐसी ही एक महिला गिरोह के खिलाफ कार्रवाई थी। लेकिन एक बार फिर यह गिरोह सक्रिय होता दिखाई पड़ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो