बांसवाड़ा : सूने घर पर चोरों का धावा, सवा दो लाख रुपए और जेवर ले उड़े

बांसवाड़ा : सूने घर पर चोरों का धावा, सवा दो लाख रुपए और जेवर ले उड़े

Ashish Bajpai | Updated: 13 Jan 2018, 12:33:54 PM (IST) Banswara, Rajasthan, India

सीसीटीवी में फुटेज कैद हुए चार चोर, रात दो बजे दिया वारदात को अंजाम

बांसवाड़ा. कोतवाली थाना इलाके की इन्द्रा कॉलोनी में गुरुवार मध्य रात्रि चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाया, जहां से चोर करीब सवा दो लाख रुपए एवं हजारों के जेवरात लेकर फरार हो गए। चोर मुख्यद्वार का ताला तोडकऱ घुसे थे और 45 मिनट तक चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। इन्द्रा कॉलोनी निवासी साबिर हुसैन पुत्र गुलाम मोहम्मद ने बताया कि उसका पूरा परिवार प्रतापगढ़ में रिश्तेदार के घर एक शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए गया था।

वहां से लौटकर बेटा आरिफ हुसैन रात्रि करीब तीन बजे घर पहुंचा, जहां मुख्यद्वार खुला हुआ था और ताला टूटा हुआ पड़ा मिला। इस पर चोरी का अंदेशा हुआ। आरिफ जैसे ही घर के भीतर पहुंचा तो हक्का बक्का रह गया। घर का पूरा सामान बिखरा हुआ पड़ा मिला और आलमारियां व फ्रीज खुला पड़ा था। जब आलमारी को देखा तो उसमें रखी दो लाख 15 हजार रुपए सोने के कानों के इयरिंग, मंगलसूत्र के दस मोती, सोने की दो अंगुठियां, तीन जोड़ी पायजेब व एक लाल रंग का हैण्डबैग सहित अन्य सामान गायब था।

चोर कैमरे में कैद फिर भी हाथ खाली

शहर में अब तक ऐसी अनेक वारदातें हो चुकी हैं, जिनमें चोरों की करतूतें सीसीटीवी कैमरों में कैद हो चुकी हैं। इसके बावजूद पुलिस के हाथ खाली हैं। हालत ये है कि पुलिस इन फुटेजों के आधार अब तक एक भी वारदात को ट्रेस नहीं कर पाई है। चोरी की वारदातों की कोतवाली इलाके में लंबे फेहरिस्त है।

चार चोर रात दो बजे घुसे

इलाके के पार्षद जाहिद अहमद सिंधी ने बताया कि वारदात की जानकारी लगते ही रात में ही सूचना पुलिस कन्ट्रोल रूम तक पहुंचवाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पास के मकान से सीसीटीवी फुटेजों को खंगाला तो चार चोर दिखाई पड़े। चोर मकान में करीब दो बजे के आस-पास वहां पहुंचे और करीब 45 मिनट तक रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned