scriptबांसवाड़ा : कारखाने में खड़े ट्रक का तिरपाल चीरकर चोर उड़ा ले गए पांच लाख का धागा, आरोपियों का नहीं लगा सुराग | Thieves steal thread from truck parked in factory | Patrika News

बांसवाड़ा : कारखाने में खड़े ट्रक का तिरपाल चीरकर चोर उड़ा ले गए पांच लाख का धागा, आरोपियों का नहीं लगा सुराग

locationबांसवाड़ाPublished: Nov 21, 2019 11:37:57 am

Submitted by:

Varun Bhatt

banswara crime news : सदर थाना इलाके का मामला, पांच दिन में दूसरी बड़ी वारदात

बांसवाड़ा : कारखाने में खड़े ट्रक का तिरपाल चीरकर चोर उड़ा ले गए पांच लाख का धागा, आरोपियों का नहीं लगा सुराग

बांसवाड़ा : कारखाने में खड़े ट्रक का तिरपाल चीरकर चोर उड़ा ले गए पांच लाख का धागा, आरोपियों का नहीं लगा सुराग

बांसवाड़ा/ठीकरिया. खड़े ट्रकों से तिरपाल चीरकर उसमें रखे सामान की चोरी कर ले जाने वाले गिरोह ने पांच दिन में दूसरी वारदात का अंमाज दे दिया है। मंगलवार रात सदर थाना इलाके के मकोडिय़ा पुल के पास हुई। मोटर बॉडी कारखान पर धागे से भरे ट्रक से चोर करीब पांच लाख रुपए कीमत का धागा ले उड़े। ट्रांसपोर्ट मालिक ने बताया कि सिलवासा आलोक इण्डस्ट्रीज माल से बांसवाड़ा स्थित बीएमडी मिल में साउथ फ्रेंड करियर ट्रांसपोर्ट के माध्यम से पहुंचना था। मंगलवार को ट्रक का चालक किसी की मौत की सूचना मिलने पर वह ट्रक को दाहोद रोड स्थित मकोडिय़ा पुल के पास स्थित जय बजरंग मोटर बॉडी कारखाने पर खड़ा करके चला गया था। बुधवार सुबह 7 बजे किसी श्याम सुंदर दूसरे ट्रक के चालक ने उसके ट्रक में चोरी होने की जानकारी दी।
नया गिरोह सक्रिय, धरपकड़ के विशेष प्रयास नहीं : – ट्रक के केबिन में एक युवक भी सोया हुआ था। इसके बाद भी उसे भनक नहीं लगी। पड़ताल के दौरान सामने आया कि चोर मिनी ट्रक लेकर आए। उक्त मामले की ट्रांसपोर्ट मालिक ऋषभ कलाल ने सदर थाना पुलिस को रिपोर्ट भी सौंपी हैं। चोरों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। ट्रकों की तिरपाल चीरकर उसमें रखे माल की चोरी पांच दिनों दूसरी वारदात है। इससे पहले इस तरह की पहले वारदात नहीं हुई है। इससे इस गिरोह के हाल ही सक्रिय होने का अंदेशा लगाया जा रहा है। दाहोद रोड पर हुई वारदात में ट्रक चालक ने आरोपियों को देख भी लिया था, लेकिन आरोपी तेज गति के साथ निकले कि हाथ ही नहीं आए। पहले कोतवाली थाना और अब सदर थाना इलाके में इस गिरोह ने दूसरी बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। दोनों जगह से चोरों ने लाखों का माल पार किया है, जिनकी धरपड़ एवं वारदात के खुलासे के लिए पुलिस के अभी तक कोई विशेष प्रयास नहीं हैं। इसके अलावा ट्रक मालिकों एवं ट्रांसपोर्टरों को भी अब सजग रहने की आवश्यकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो