scriptचोरों ने उड़ाई नींद, एक ही रात में तीन मकानों और एक दुकान को बनाया निशाना, लाखों के जेवर और नकदी पार | Thieves stole jewelry and cash in Banswara | Patrika News
बांसवाड़ा

चोरों ने उड़ाई नींद, एक ही रात में तीन मकानों और एक दुकान को बनाया निशाना, लाखों के जेवर और नकदी पार

– jewelry and cash theft
– सल्लोपाट थाना क्षेत्र के गांगड़तलाई गांव की घटना- चोरों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद

बांसवाड़ाSep 09, 2019 / 01:16 pm

Varun Bhatt

चोरों ने उड़ाई नींद, एक ही रात में तीन मकानों और एक दुकान को बनाया निशाना, लाखों के जेवर और नकदी पार

चोरों ने उड़ाई नींद, एक ही रात में तीन मकानों और एक दुकान को बनाया निशाना, लाखों के जेवर और नकदी पार

गांगड़तलाई/बांसवाड़ा. सल्लोपाट थाना क्षेत्र के गांगड़तलाई गांव में शनिवार की रात चोरों ने एक साथ तीन मकानों और एक दुकान पर धावा बोला और लाखों रुपए के जेवर – नकदी चुरा ले गए चिकित्सक के घर से डेढ़ लाख की नकदी उड़ाई पुलिस के अनुसार चिकित्सक भाविन देवड़ा के किराए का मकान के पीछे के दरवाजे का कूंदा तोड़ बदमाश अंदर घुसे और भीतर आलमारी तोड़ करीब डेढ़ लाख रुपए नगदी निकाल ली। घटना के समय चिकित्सक परिवार दाहोद गया हुआ था।
दुकान से नकदी और आभूषण चोरी
बदमाशों ने आनंदपुरी मार्ग पर ही मुकेश पुत्र रूपचंद कलाल की दुकान पर भी हाथ साफ किया। ऊपरी मंजिल पर परिवार सोया हुआ था। नीचे दुकान का शटर तोड़ गल्ले से नकदी और चांदी केे दो आभूषण निकाल लिए। वापसी के समय बदमाशों ने शटर नीचे गिराया, जिसकी आवाज से परिवार जाग गया और टार्च की रोशनी डालने पर चोर दीवार फांद कर भागते हुए दिखाई दिए। इस पर मुकेश चिल्लाया तो लोग एकत्रित हो गए। बाद में पुलिस को जानकारी दी गई और मौके पर रात को पुलिस पहुंची। चोरों की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हुई है।
पेट दर्द का इलाज कराने क्लिनिक पर गई महिला, जांच के बहाने अंदर ले जाकर झोलाछाप डाक्टर ने किया बलात्कार

शिक्षक-शिक्षिका के घर भी धावा
इस वारदात के बाद गांव में ही किराए के मकान में रह रहे शिक्षक रतनलाल और शिक्षिका अर्पिता केे सूने मकानों में भी चोर घुसे। वहांं पर पांच हजार रुपए और सोने के आभूषण पार कर लिए। इस दौरान शिक्षक – शिक्षिका अपने अपने मूल निवास पर गए हुए थे।
अस्थाई चौकी जवान बांसवाड़ा ड्यूटी पर
दूसरी ओर पुलिस के अनुसार गांगडतलाई में अस्थाई चौकी है लेकिन चौकी के जवानों की ड्यूटी त्योहार होने के कारण बांसवाड़ा में लगी हुई थी। इसका चोरों ने फायदा उठाया। लोगों मे इस बात को लेकर रोष है कि पुरानी वारदातों का खुलासा पुलिस नहीं कर पाई है। बोरकुंडा में चार दिन पहले ही दो लाख की लूट, दो माह पहले ही शादी समारोह से लौट रहे दम्पत्ती से लूट, अंकित पंचाल के घर पर चोरी हुई, लेकिन इन वारदातों का खुलासा नहीं हुआ है।
इनका कहना है
चोरी की वारदात का प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस गहनता से जांच में जुटी हुई है। जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।
कपिल पाटीदार, थानाधिकारी सल्लोपाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो