scriptबांसवाड़ा : मोरड़ी के पॉवर प्लांट में चोरी के आरोप में तीन गिरफ्तार | Three arrested for stealing power plant | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : मोरड़ी के पॉवर प्लांट में चोरी के आरोप में तीन गिरफ्तार

तीनों आरोपित एक ही गांव के निवासी, सदर थाना इलाके का मामला

बांसवाड़ाJan 03, 2018 / 11:21 pm

Ashish vajpayee

patrika
बांसवाड़ा. सदर थाना इलाके के उदयपुर रोड स्थित मोरड़ी मिल के पॉवर प्लांट में चोरी के आरोप में पुलिस ने बुधवार को तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। एएसआई योहन कुमार ने बताया कि कोटा हाल मोरड़ी मिल में एजीएमएचआर/आई एलएनजी विनोद कुमार पुत्र नरेन्द्र कुमार त्रिवेदी ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का आरोप लगाते हुए प्रकरण दर्ज कराया था।
रिपोर्ट में बताया गया कि एक जनवरी की रात्रि साढ़े बारह बजे अज्ञात आरोपित आए और प्लांट के वर्कशॉप में रखी औजार की दो पेटियां एवं औजार चोरी कर ले गए। प्रकरण दर्ज होने पर एसपी कालू राम रावत एवं सीआई मनीष चारण के निर्देश पर पूछताछ की गई। इसमें सामने आया कि वारदात के दिन वर्कशॉप के चौकीदार ने एक युवक को वहां से जाते हुए देखा था।
इस पर पुलिस ने उस संदिग्ध को पूछताछ के लिए बुलाया, जिसने वारदात में सदर थाना इलाके के निचली मोरड़ी निवासी विनोद पुत्र कांति मईड़ा,लाल शंकर पुत्र नारायण मईड़ा, राघव पुत्र हवजी मईड़ा का नाम बताया। इस पर पुलिस ने नामजद तीनों आरोपितों को गिरफ्तार किया, जिन्होंने वारदात करना कबूल कर लिया। पुलिस ने चोरी के आरोप में तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।
शराब के नशे में होकर बनाई योजना

पुलिस के अनुसार तीनों आरोपित बेकार में ही घूमते हैं और नशे के आदी हैं। एक जनवरी को तीनों आरोपितों ने नशे की खातिर ही चोरी की योजना बनाई और मिल के पीछे तारों की बाड़ फांदकर पॉवर प्लांट तक पहुंचे। जहां चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए।
मोटरसाइकिल चोरी

बांसवाड़ा. मोटरसाइकिल चोरी कर ले जाने के आरोप में सज्जनगढ़ थाना पुलिस ने बुधवार को एक नामजद आरोपित के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार मोटापाड़ा निवासी हकजी पुत्र बदा डामोर ने उसी गांव के सुनील पुत्र हलिया के खिलाफ बाइक चोरी का आरोप लगाया है। रिपोर्ट के अनुसार आरोपित दिसंबर माह में उसकी बाइक चोरी कर ले गया था, जिसको अभी तक नहीं दिया गया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Home / Banswara / बांसवाड़ा : मोरड़ी के पॉवर प्लांट में चोरी के आरोप में तीन गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो