scriptVideo : बांसवाड़ा : भाई की शादी के कार्ड बांटने जा रहे तीन बाइक सवारों को ट्रोले ने लिया चपेट में | Three bike riders got trapped by trolley | Patrika News

Video : बांसवाड़ा : भाई की शादी के कार्ड बांटने जा रहे तीन बाइक सवारों को ट्रोले ने लिया चपेट में

locationबांसवाड़ाPublished: Jan 04, 2018 11:51:36 am

Submitted by:

Ashish vajpayee

बाइक को बचाने के चक्कर में ट्रक पलटा, तीन जने घायल

banswara news
बांसवाड़ा. बड़ोदिया. बड़ोदिया बाइपास पर बुधवार शाम को बाइक को बचाने के चक्कर में कोयले से भरा ट्रोला बेकाबू होकर पलट गया। हादसे में बाइक सवार कलिंजरा निवासी सुनिल पुत्र दिलीप चौहान, भावेश पुत्र दिलीप चौहान तथा लोकेश पुत्र चिमनलाल चौहान ट्रोले की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायल युवक कलिंजरा के एक ही परिवार के सदस्य है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक सवार बड़ोदिया के बीच से जा रहे मार्ग से हाईवे पर जा रहे थे इसी दौरान बायपास तिराहे पर दाहोद मार्ग से ट्रोला आ गया। ट्रोला चालक ने बाइक को बचाने का प्रयास किया पर तेज गति होने से ट्रोला बाइक को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर पलट गया। हाईवे के किनारे रखी एक और बाइक चपेट में आ गई। हादसे के बाद चालक और खलासी गए।
कार्ड बांटने जा रहे थे

बाइक सवार भाई की शादी के निमंत्रण पत्र बांटने जा रहे थे। शादी पांच जनवरी को होनी है। ग्रामीणों ने तीनों घायलों को बड़ोदिया प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। जहां से उनको बांसवाडा रेफर किया गया। बड़ोदिया तथा कलिंजरा थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच यातायात को सुचारू करवाया। बड़ोदिया बायपास के शुरू होने के बाद दर्जनों हादसों में कई परिवारों के चिराग बुझ चुके है। बायपास के दोनो छोरों का निर्माण भी सही तरिके से नहीं किया गया है जिस कारण आए दिन हादसे होते रहते हैं।
मारपीट और तोडफ़ोड़ का आरोप

बांसवाड़ा. बगैर किसी कारण के मारपीट एवं तोडफ़ोड़ का आरोप लगाते हुए एक शख्स ने बुधवार को कार्रवाई की मांग करते हुए दो लोगों के खिलाफ एसपी को रिपोर्ट प्रस्तुत की। कोतवाली थाना इलाके के पुरानी सब्जी मण्डी निवासी जितेन्द्र चौहान पुत्र बसंत लाल चौहान ने आरोपित लखारवाड़ा निवासी सुमित जोशी पुत्र ईश्वर लाल तथा तीन अन्य के खिलाफ मारपीट कर तोडफ़ोड़ का आरोप लगाया है। ज्ञापन के अनुसार वारदात बुधवार सुबह करीब ग्यारह बजे की है। जितेन्द्र अपने भाणेज उमेश पुत्र लक्ष्मीलाल पंवार व मां कपिला के साथ सिटी डिस्पेंसरी के पास चाय की ठेलागाड़ी के पास खड़ा हुआ था। इसी दरम्यान सुमित अपने दो-तीन साथियों के साथ आया और आते ही गाली- गलौच करते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया। इसमें जितेन्द्र के कपड़े फट गए और शरीर के हिस्सों में चोट आ गई। जब भाणेज बचाव में आया तो आरोपितों ने उसके साथ भी धक्का मुक्की कर दी जबकि मां की साड़ी को खींच लिया और मोटरसाइकिल में तोडफ़ोड़ करना शुरू कर दिया। युवक एसपी कार्यालय पहुंचा और आपबीती बताई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो