script

बांसवाड़ा : ढ़ाबे पर खाना खाकर ट्रक में सोया था खलासी, आधी रात को सडक़ किनारे खून से लथपथ मिला शव

locationबांसवाड़ाPublished: Jun 28, 2018 01:50:34 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

भीलकुआं के समीप का मामला, अज्ञात वाहन की टक्कर का अंदेशा

banswara

बांसवाड़ा : ढ़ाबे पर खाना खाकर ट्रक में सोया था खलासी, आधी रात को सडक़ किनारे खून से लथपथ मिला शव

बांसवाड़ा. सज्जनगढ़ थाना इलाके के भीलकुआं के पास मंगलवार रात ट्रक के खलासी का शव खून से लथपथ अवस्था में सडक़ पर पड़ा मिला। सूचना पर आधी रात को थाना पुलिस पहुंची और रिपोर्ट लेने के साथ ही शव को मोर्चरी में रखवाया। इसके बाद बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा। ट्रक चालक आंबापुरा थाना इलाके के डेरी निवासी वेलजी पुत्र धारजी डिण्डोर ने पुलिस को रिपोर्ट में बताया कि वह अपने खलासी देवगढ़ निवासी लक्ष्मण पुत्र हुरजी बामनिया को साथ लेकर गुजरात से रेत लेकर बांसवाड़ा आ रहा था।
रास्ते में भीलकुआं आने के बाद रात 11:45 बजे दोनों ने खाना खाया। इसके बाद दोनों केबिन में सो गए। आधी रात के बाद 2:15 पर जब चालक वेलजी उठा तो उसे लक्ष्मण नहीं दिखा। चालक ने ट्रक से उतर कर लक्ष्मण को इधर-उधर ढूंढा ते कुछ दूर सडक़ किनारे उसका शव खून से लथपथ पड़ा मिला। उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ दुर्घटना करने के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
डम्पर से गिरने पर युवक की मौत
परतापुर. अगरपुरा स्थित के्रशर गिट्टी प्लान्ट के पास डम्पर से गिरने से एक जना घायल हो गया। उसे सागवाड़ा चिकित्सालय ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। गढ़ी सीआई भैयालाल आंजना ने बताया कि गोरा बोहरानपुर जिला आरा भोजपुर बिहार निवासी कन्हैयालाल पुत्र गरजू चौधरी ने रिपोर्ट दी कि वह एवं उसका ***** लालु बीन पुत्र हरेन्द्र बीन अगरपुरा के पास क्रेशर गिट्टी प्लान्ट में सीमेंट पोल बनाने का काम करते हैं। दोनों मंगलवार रात करीब 9 बजे खाना खाकर प्लान्ट के बाहर टहलने निकले थे।
इस दौरान अगरपुरा की ओर से एक डम्पर आया और प्लान्ट में जाने के लिए मुडऩे लगा। इस दौरान लालुबीन दौडकऱ डम्पर के खलासी साइड फाटक खोलकर चढऩे लगा, लेकिन उसका हाथ छूट गया और वह नीचे आ गिरा। उसे गंभीर चोटें आई। उपचार के लिए सागवाड़ा चिकित्सालय ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। सूचना पर सहायक उप निरीक्षक राजेन्द्रसिंह ने सागवाड़ा पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अग्रिम अनंसुधान शुरू किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो