script

Video : बांसवाड़ा : सीमेंट से भरा ट्रोला अनियंत्रित होकर गेमन पुल से माही नदी में गिरा, मौके पर पहुंची पुलिस, चालक का शव मिला

locationबांसवाड़ाPublished: Aug 18, 2018 10:39:01 am

Submitted by:

Ashish vajpayee

www.patrika.com/rajasthan-news

banswara

Video : बांसवाड़ा : सीमेंट से भरा ट्रोला अनियंत्रित होकर गेमन पुल से माही नदी में गिरा, मौके पर पहुंची पुलिस, चालक की तलाश जारी

बांसवाड़ा. जिले की सबसे बड़ी माही नदी पर रतलाम रोड की ओर बने सबसे बड़े महाराणा प्रताप सेतू (गेमल पुल) पर शनिवार सुबह करीब 6 बजे अचानक सीमेंट की बोरियों से भरा ट्रोला अज्ञात कारणों से अनियंत्रित हो गया और पुल की रेलिंग तोड़ते हुए माही नदी में जा गिरा। मानसून का मौसम होने और बरसात के चलते माही नदी इन दिनों बहाव पर है। ट्रोला सीधा पुल से नदी में गिरा जिसके बाद उसमें भरी सीमेंट की बोरियां भी बह गई। फिलहाल हादसे का मूल कारण क्या रहा इसके बारें में जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई है लेकिन पता चला है कि हादसे के दौरान ट्रोले में चालक और खलासी मौजूद थे।
पुलिस मौके पर पहुंची
जानकारी के अनुसार वजवाना से सीमेंट से भरा एक ट्रोला सुबह रतलाम मार्ग की और निकला था। जो गेमन पुल पहुंचने के बाद अनियंत्रित होकर नदी में गिर गया। हादसे में चालक और खलासी भी ट्रोले सहित नदी में जा गिरे। नदी में पानी ज्यादा होने से पूरा ट्रोला ही उसमें समा गया और पानी में सीमेंट घुली नजर आ रही थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना किया। हादसे में घायल खलासी को महात्मा गांधी अस्पताल भेजा गया जहां उसका उपचार जारी है वहीं कई घंटों बाद चालक का शव मिला।
चालक का शव मिला
हादसे के बारें में अभी तक पूरी जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाई है। हादसे का क्या कारण रहा और ट्रोला कहां जा रहा था इसके बारे में भी अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं है। मौके पर पुलिस और विशेष जवान चालक की तलाश में लगे हुए थे। काफी घंटो की मशक्कत के बाद चालक का शव नदी में से बरामद हुआ। मौके पर क्रेन भी पहुंची जिससे ट्रोले को निकाला जाएगा। समाचार लिखे जाने तक गेमन पुल पर काफी भीड़ एकत्रित हो गई थी। आवागमन सावधानी से सुचारू है।

ट्रेंडिंग वीडियो