Video : बांसवाड़ा : साफ-सफाई कर प्रधानमंत्री को दिया जन्मदिन का तोहफा

Ashish vajpayee

Publish: Sep, 17 2017 04:15:41 (IST)

Banswara, Rajasthan, India
Video : बांसवाड़ा : साफ-सफाई कर प्रधानमंत्री को दिया जन्मदिन का तोहफा

बांसवाड़ा जिले भर में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की ओर से मनाया गया प्रधानमंत्री का जन्मदिन

बांसवाड़ा. प्रधानमंत्रनरेंद्र मोदी के 67वें जन्मदिन पर पूरे देश में उत्साह का महौल रहा। प्रधानमंत्री को जन्मदिन को तोहफा देने के लिए लगभग पूरे देश में सफाई अभियान चलाया गया। जिसके तहत भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने सडक़ों एवं अन्य सार्वजनिक स्थानों पर सफाई अभियान चलाया। इस दौरान पार्टी के जिले भर के पदाधिकारियों ने अपने-अपने क्षेत्र में जन्मदिन मनाया। जिसके तहत बांसवाड़ा जिला मुख्यालय, अरथूना, सज्जनगढ़, बागीदौरा, घाटोल, परतापुर सहित समूचे जिले में सफाई अभियान चलाया गया।

पूर्व मंत्री ने लगवाई झाड़ू
बांसवाड़ा जिले के गढ़ी विधानसभा क्षेत्र के अरथूना क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने सफाई की। गढ़ी विधान सभा क्षेत्र से विधायक और पूर्व राज्यमंत्री जीतमल खांट के सानिध्य में पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने अरथूना बस स्टैंड पर झाड़ू लगाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन का तोहफा दिया और ग्रामीणों को स्वच्छता का संदेश। अरथूना बस स्टैंड पर साफ सफाई की साथ ही स्वच्छ भारत अभियान के तहत साफ सफाई कार्य कर स्वच्छता का संदेश दिया। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष जयप्रकाश पाटीदार, रूपलाल मसार, रणवीर सिंह, लक्ष्मी दत्त उपाध्याय सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।


सज्जनगढ़ में भी मनाया जन्मदिन

परम सम्मानीय प्रधानमंत्री महोदय के जन्म दिवस के उपलक्ष्य पर भाजयुमो मंडल सज्जनगढ़ के पदाधिकारी एवं कार्यकार्ताओं की ओर से सामुदायिक चिकित्सालय में मरीजो को फल वितरण एवं स्वच्छता अभियान के तहत साफ सफाई कार्य कर स्वच्छता का संदेश दिया। कार्यक्रम मे जिला मंत्री ईश्वर यादव, मंडल अध्यक्ष मयूर कलाल, महामंत्री महेश कुमार सोनी, महामंत्री थानेश्वर, शांतिलाल कटारा, सुरेन्द्र गरासिया, जीतमल डामोर आदि मौजूद थे।

पूरे जिले में मनाया गया जन्मदिन

प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन पूरे जिले में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की ओर से मनाया गया। जिला स्तर पर ही नहीं मंडल स्तर पर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने जन्मदिन मना स्वच्छता का संदेश दिया। रविवार को बागीदौरा, छेाटीसरवन, दानपुर, कुशलगढ़, गढ़ी-परतापुर, गांगड़तलाई, छाजा, आनंदपुरी, छींच, तलवाड़ा, गनोड़ा, लोहारिया और पालोदा सहित सभी स्थानों पर साफ-सफाई कर स्वच्छता का संदेश दिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned