Video : बांसवाड़ा : नाबालिग बेटे ने अय्याशी के लिए मांगे पैसे, मना करने पर पिता को उतार दिया मौत के घाट, सड़क किनारे फेंका शव

Video : बांसवाड़ा : नाबालिग बेटे ने अय्याशी के लिए मांगे पैसे, मना करने पर पिता को उतार दिया मौत के घाट, सड़क किनारे फेंका शव
Banswara : Son killed his father

बांसवाड़ा जिले के लोहारिया थाना क्षेत्र के गाडियापाड़ा गांव की घटना, देलवाड़ा गांव के पास मिला शव

जिले में दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है। जहां एक पुत्र ने पैसों के खातिर आपने पिता का कत्ल कर दिया। और तो और शव सड़क किनारे फेंक मौके से भाग खड़ा हुआ। गौरतलब है कि जिले के लोहारिया थाना क्षेत्र के देलवाड़ा में सोमवार सुबह एक प्रौढ़ का शव सड़क किनारे मिला।


जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची ओर शव की शिनाख्त की। घटना को लेकर लोहारिया थाना सीआई बाबूलाल मुरारिया ने बताया कि शव गाडियापाड़ा निवासी रूपा पुत्र हकरिया का है।




वहीं, मृतक के भाई शांतिलाल ने बताया कि रात को बेटे अशोक के साथ रुपा का झगड़ा हुआ था। जिसमें 18 वर्षीय अशोक  ने पिता पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया। शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। आरोपित अशोक को डिटेन कर लिया गया है।


घटना को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि आशोक अभी नाबालिग है लेकनि गलत संगत पड़ उसकी कुछ आदजे खराब हो गई थी। जिसको लेकर उसका पिता के साथ अक्सर झगड़ा होता रहता था। रविवार रात भी अशोक ने पिता रूपा से निजी खर्च के लिए पैसे मांगे। वहीं, रूप से पैसे देने में असमर्थता जताई।




जिस पर अशोक ने अपना आपा खो दिया और पिता के साथ झगड़ा करने लगा। लेकिन पिता ने पैसे देने पर इंकार कर दिया। तैश में आकर अशोक ने अपने पिता पर हमला कर दिया। जिसमें उसकी मौत हो गई।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned