scriptVideo : बांसवाड़ा में एक और चेन स्नैचिंग, मंदिर से दर्शन कर लौटती महिला को बनाया निशाना | Video : Chain Snaching in Banswara | Patrika News

Video : बांसवाड़ा में एक और चेन स्नैचिंग, मंदिर से दर्शन कर लौटती महिला को बनाया निशाना

locationबांसवाड़ाPublished: Aug 13, 2017 09:59:00 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

 खांदू कॉलोनी के पाश्र्वनाथ जैन मंदिर के पास वारदात, १० दिनों के भीतर एक लूट और दो चेन स्नेचिंग की घटना, लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश

Chain Snaching, banswara, crime in banswara, banswara news, banswara crime news, banswara latest hindi news, banswara breaking news
 बांसवाड़ा. खांदू कॉलोनी की पहचान जहां शहर में सालभर धार्मिक आयोजन और सामाजिक कार्यक्रमों को लेकर होती है, वहीं अब यह कॉलोनी चोरी लूट और चैन स्नेचिंग की वारदातों के लिए पहचानी जा रही है। बीते १० दिनों की ही बात की जाए तो यहां दो चैन स्नेंचिग और एक लूट की वारदात हो चुकी है। रविवार रात को करीब ८ बजे कॉलोनी में एक बार फिर चेन स्नेचिंग का प्रयास हुआ। जिसके बाद लोगों में जमकर रोष व्याप्त है।
एेसे हुआ घटनाक्रम


खांदू कॉलोनी निवासी खुशलता पत्नी प्रदीप दोसी प्रतिदिन की भांति रविवार शाम को भी मंदिर में दर्शन के लिए गई। इन दिनों चातुर्मास के व्रत होने की वजह से अनुष्ठान कर घर की ओर निकल रही खुशलता कुछ ही दूरी पर पहुंची थी एक चेन स्नेचर ने बाइक पर सवार होकर सीधे खुशलता के गले में पहनी चेन पर झपटा मारा, लेकिन इस दौरान गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और बाइक सवार अकेला होने की वजह से वह तत्काल मौका देखते ही तेज रफ्तार में वहां से भाग निकला। हालांकि चेन को छिनने में वह नाकाम रहा। खुशलता ने बताया कि मंदिर से निकलते वक्त सामने एक महिला आई, जिससे बात करने लगी थी कि पीछे से एक बाइक सवार ने झपटा मारा।
कॉलोनी में काफी देर घुमता रहा बाइक सवार

इधर कॉलोनी के लोगों ने बताया कि बाइक सवार बाइक पर मंदिर के आसपास घुम रहा था, इस दौरान मंदिर के पास ही एक लडक़ी को उसने झापट मारी थी, जिसके बाद बाइक लेकर सीधे महिला के गले की चैन छिनने निकल गया।
डीएसपी के सामने निकाली भड़ास
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे डीएसपी वीराराम गाड़ी से नीचे उतरे तो उन्हें लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। जहां लोगों ने एक के बाद एक वारदातों को लेकर नाराजगी जताई। लोगों ने कहा कि पुलिस की नाकामी की वजह से खांदू कॉलोनी में आए दिन वारदातें बढ़ गई हैं। इसमें लोगों ने पुलिस की मिलीभगत का आरोप लगाया। साथ ही यह भी बताया कि कॉलोनी में जब चौकी नहीं थी तब लोग ज्यादा सुरक्षित थे, लेकिन चौकी के बाद वारदातें बढऩा पुलिस की नाकामी को दर्शाता है। इसके बाद डीएसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया तब आक्रोश शांत हुआ। डीएसपी ने पीडि़ता और उसके परिजनों को भी घटनास्थल बुलाकर कार्रवाई का भरोसा दिलाया।
10 दिनों में हुई वारदातें

इसी कॉलोनी में कुछ दिनों पूर्व भी एक महिला के साथ चैन स्नेचिंग का प्रयास किया गया था, लेकिन आज दिन तक पुलिस को मामले में कोई सफलता हाथ नहीं लगी। वहीं उससे पूर्व खांदू कॉलोनी के ही एक व्यापारी जो अपनी दुकान से करीब ८५ हजार रुपए का बैग लेकर घर की ओर लौट रहा था तब रास्ते में कुछ बदमाशों ने स्कूटी से बैग पार कर लिया था। उस दौरान भी लोगों आक्रोशित होकर चौकी के सामने मार्ग रोक दिया दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो