Video...बांसवाड़ा : दूसरे दिन ठीकरिया फीडर और आनंदपुरी उपखंड क्षेत्र में विजिलेंस टीमों ने पकड़ी बिजली चोरी

deendayal sharma

Updated: 21 Oct 2019, 08:06:19 PM (IST)

Banswara, Banswara, Rajasthan, India

बांसवाड़ा/ठीकरिया . बिजली चोरी पर अजमेर विद्युत वितरण निगम की विजिलेंस टीमों ने सोमवार को दूसरे दिन बांसवाड़ा शहर के ठीकरिया फीडर और निगम के आनंदपुरी उपखंड से से जुड़े इलाकों में छापे मारे। दोपहर से शाम तक चली जांच के दौरान बिजली चोरी के 31 प्रकरण दर्ज किए गए। दो दिन में 71 जगह जांच और बिजली चोरी के कुल 43 केस बनाए गए। इसके बाद बाहर से आईं टीमें लौट गईं।

विजिलेंस टीमों की कार्रवाइयों के दौरान अजमेर डिस्कॉम के अधीक्षण अभियंता विजिलेंस डीएस शेखावत का बांसवाड़ा जिला मुख्यालय पर कैंप रहा। इस बीच, 49 फीसदी नुकसान पर चल रहे काली कल्याण धाम फीडर क्षेत्र पर फोकस करने के बाद टीमें बांसवाड़ा शहर, ठीकरिया फीडर से जुड़े खांदू कॉलोनी और आनंदपुरी उपखंड क्षेत्र में पहुंचकर जांच में जुटी।

आनंदपुरी इलाके में विजिलेंस के अधिशासी अभियंता डूंगरपुर कुलेश्वरसिंह वर्मा, सागवाड़ा से योगेश पंचाल और एईएन बागीदौरा किरोड़ीलाल मीणा जुटे, तो इधर, खांदू कॉलोनी में सेंट्रल विजिलेंस चित्तौडगढ़़ के अधिशासी अभियंता प्रमोद रंजन, बांसवाड़ा के एबी ठाकुर और कुशलगढ़ एईएन किरणकुमार की टीमों ने टोह ली। दिनभर में कुल 50 जगह पड़ताल की गई, जिनमें बिजली चोरी के 31 प्रकरण बने।

गौरतलब है कि इससे पहले रविवार को विजिलेंस टीमों ने बांसवाड़ा जिले के सर्वाधिक नुकसान में चल रहे काली कल्याण धाम फीडर और उससे सटे इलाके में 21 जह पड़ताल कर बिजली चोरी पर 12 केस बनाए थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned