scriptबांसवाड़ा : विवाहिता से मिलने पहुंचे युवक को ग्रामीणों ने पेड़ से बांधा, फिर धुनाई | Villagers tied the young man to a tree | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : विवाहिता से मिलने पहुंचे युवक को ग्रामीणों ने पेड़ से बांधा, फिर धुनाई

घंटों तक तपाने के बाद वीडियो वायरल होने पर कार्रवाई के आशंका पर खोला
 

बांसवाड़ाJan 29, 2020 / 01:35 am

Ashish vajpayee

बांसवाड़ा : विवाहिता से मिलने पहुंचे युवक को ग्रामीणों ने पेड़ से बांधा, फिर धुनाई

बांसवाड़ा : विवाहिता से मिलने पहुंचे युवक को ग्रामीणों ने पेड़ से बांधा, फिर धुनाई

बांसवाड़ा. जिले के भूंगड़ा थाना क्षेत्र के मियासा गांव में पहुंचे एक युवक को संदेह पर ग्रामीणों ने पकड़कर पेड़ से बांध दिया। घंटों तक बंधक बनाकर उससे मारपीट की गई। इस बीच किसी ने वीडियो बनाकर वायरल किया, तो कार्रवाई का अंदेशा बना। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस पहुंचने से पहले उसे खोल दिया। शाम को जानकारी पर पुलिस दल मियासा पहुंचा और वहीं एक मकान की ओट में बैठे संदिग्ध युवक को थाने लाया गया।
पुलिस के अनुसार मियासा में कोई सामाजिक आयोजन था, जिसमें समाजजन एकत्र हुए थे। इसी बीच, दूसरे समाज का खमेरा इलाके का निवासी लोकेश वहां पहुंच गया। उसके पिता के अनुसार लोकेश अहमदाबाद में नौकरी करता है। वह कब बांसवाड़ा आया, इसकी इत्तला तक नहीं थी। इसके बाद मालूम हुआ कि उसे मियासा में कुछ लोगों ने बंधक बनाकर पीटा है। इस बारे में थाने के अधिकारी से संपर्क कर रहे हैं। इधर, सूत्रों ने बताया कि युवक के किसी विवाहिता से संपर्क था और उससे मिलने वह मियासा आया। इसकी भनक पर ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर पीटा। बाद में उससे काफी देर तक पूछताछ की गई। किसी ने भूंगड़ा थानाधिकारी गजवीरसिंह को इत्तला दी, तो थाने का पुलिस दल मौके पर पहुंचा। एसआई सिंह ने बताया मौके से लोग बिखर चुके थे। संभवत: वीडियो सुबह का था। आसपास पूछताछ के बाद पुलिस उस युवक को थाने लाई। युवक का मेडिकल मुआयना करवाया है। रिपोर्ट मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Banswara / बांसवाड़ा : विवाहिता से मिलने पहुंचे युवक को ग्रामीणों ने पेड़ से बांधा, फिर धुनाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो