रिश्वत राशि फेंक कर भाग गया हैडकांस्टेबल, 20 हजार तय की थी अपने इमान की कीमत

रिश्वत राशि फेंक कर भाग गया हैडकांस्टेबल, 20 हजार तय की थी अपने इमान की कीमत
Was bribe throw ran head constable

देवगढ़ थाने में एसीबी की कार्रवाई- 10 हजार रुपए बरामद, आरोपित की तलाश

देवगढ़ थाने में बुधवार शाम भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की कार्रवाई के दौरान रिश्वत लेने के बाद आरोपित हैड कांस्टेबल 10 हजार रुपए की राशि फेंककर मोटरसाइकिल से भाग गया। एसीबी दल ने पीछा किया, लेकिन हाथ नहीं लगा। ब्यूरो ने प्रकरण दर्जकर तलाश शुरू कर दी है।

एसीबी ने बताया कि पीपली नगर से 12 अक्टूबर को लापता हुई विवाहिता की गुमशुदगी रिपोर्ट उसके ससुर ने दर्ज करवाई थी। पड़ताल में सामने आया कि वह गांव के दिलीपसिंह रावत के साथ इच्छा से गई थी। इसके बाद देवगढ़ थाने के हैड कांस्टेबल प्रहलाद मीणा ने युवक के माता-पिता को डराना-धमकाना शुरू कर दिया। कोई कानूनी कार्रवाई नहीं होने देने और प्रकरण को रफा-दफा करने का भरोसा दिलकर 20 हजार रुपए मांगे। इसकी शिकायत युवक की मां चन्द्रदेवी ने एसीबी को की।

अग्रिम पेटे पांच हजार ले लिए
हैड कांस्टेबल प्रहलाद ने युवक के परिजनों से पांच हजार रुपए बतौर अग्रिम ले लिए। इसका मंगलवार को ब्यूरो ने सत्यापन किया। बाद में कार्रवाई के लिए जाल बिछाया और टीम राजसमंद से देवगढ़ थाने पहुंची।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned