scriptगए थे दर्द बांटने कर दिया दर्द-ए दिल बयां | Went to ask about health but told their problems | Patrika News
बांसवाड़ा

गए थे दर्द बांटने कर दिया दर्द-ए दिल बयां

नाराज खेमा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य की शरण में, कुशलक्षेम पूछी और बताएं परिषद के मौजूदा हाल, मीडिया पहुंची तो भड़के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पालीवाल

बांसवाड़ाDec 06, 2016 / 01:04 pm

Ashish vajpayee

Went to ask about health but  told their problems

Went to ask about health but told their problems

सभापति के खिलाफ बागी तेवर अपनाने वाले उपसभापति और अन्य भाजपा पार्षदों का खेमा जिलाध्यक्ष के दरबार में दुखड़ा सुनाने के बाद सोमवार को भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ओम पालीवाल के निवास पर पहुंचा। इन पार्षदों ने बाइपास सर्जरी के बाद लौटे पालीवाल की कुशलक्षेम पूछने जाने का तर्क दिया, लेकिन इस मौके पर वे अपनी पीड़ा को उजागर करना भी नहीं भूले। इसी दौरान सूचना पर मीडियाकर्मी भी वहां पहुंचे तो पालीवाल भड़क उठे।
बात बिगड़ी तो बोले कुशलक्षेम पूछने गए

शाम करीब साढ़े पांच बजे भाजपा पार्षद लाभचन्द पटेल, महेश तेली, सोनिया वाधवानी, सुधा मोरिया, फिरोजा कोटावाला, रामभाई सेठिया, अली अजगर आदि पालीवाल के निवास पर पहुंचे। इसकी सूचना पर मीडियाकर्मी भी यहां पहुंचे तो पालीवाल उखड़ गए और बोले कि कोई कहीं मिलने जाए तो भी आपको खबर चाहिए।
सभापति से नाराज खेमा भी बात बिगड़ी तो बोले कि हम सब तो कुशलक्षेम पूछने ही आए है। पर, बाद में अपना नाम नहीं छापने की शर्त पर पार्षदों ने बताया कि हमने परिषद में चल उठापठक के बारे भी उन्हें बताया और मार्गदर्शन भी मांगा।
इनका कहना रहा कि हमें आश्वासन दिया गया कि इस बारे में जल्द ही जिलाध्यक्ष से बातचीत की जाएगी। यही नहीं इस नाराज खेमे ने यह भी बताया कि आने वाले दिनों में पूर्व जिलाध्यक्ष और अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों से भी चर्चा की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो