नहर किनारे बैठकर शराब पी रहे थे पति-पत्नी, तभी अचानक नहर में गिर गई लैला, चार दिन बाद भी नहीं लगा सुराग

नहर किनारे बैठकर शराब पी रहे थे पति-पत्नी, तभी अचानक नहर में गिर गई लैला, चार दिन बाद भी नहीं लगा सुराग
नहर किनारे बैठकर शराब पी रहे थे पति-पत्नी, तभी अचानक नहर में गिर गई लैला, चार दिन बाद भी नहीं लगा सुराग

Varun Kumar Bhatt | Updated: 09 Oct 2019, 02:32:51 PM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

Banswara Crime News : पुलिस के साथ एसडीआरएफ का तीन दिन से चल रहा है रेस्क्यू, 18 घंटे नदी का पानी बंद कराने के बाद भी नहीं मिली कोई सफलता

बांसवाड़ा. कोतवाली थाना इलाके के सूरजपोल के पास कागदी नदी से निकल रही नहर किनारे शराब का सेवन करते समय नहर में गिरी महिला का मंगलवार को चार दिन गुजर जाने के बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है। महिला को ढूंढने में थाना पुलिस के साथ एसडीआरएफ की टीम भी लगी हुई है। थाना प्रभारी भैयालाल आंजना ने बताया कि पीपलखूंट के केलामेला हाल नबीपुरा निवासी रणजीत पुत्र रतन ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि 4 अक्टूबर को वह अपनी पत्नी लैला के साथ सूरजपोल के पास नहर पर कपड़े धोने के लिए आया था। तभी संतुलन बिगडऩे से उसकी पत्नी लैला नहर में गिर पड़ी। इसके बाद वह खुद भी नहर में कूदा और उसने पत्नी को ढूंढने के प्रयास किए, लेकिन इसमें उसको सफलता नहीं मिली। इसके बाद छह अक्टूबर को पुलिस को रिपोर्ट सौंपी थी। सीआई ने बताया कि असल में दंपती नहर किनारे बैठकर शराब का सेवन कर रहे था। अत्यधिक शराब सेवन के साथ ही लैला का संतुलन बिगड़ गया और वह नदी में गिर पड़ी।

तलाशी के लगातार प्रयास : - सीआई ने बताया कि महिला को तलाशने के लिए सूरजपोल चौकी प्रभारी तुलसीराम एवं उनके जाप्ते के साथ एसडीआरएफ की टीम लगी हुई है। इसके लिए माही नहर के पानी को करीब 18 घंटे तक रोकने की स्वीकृति भी ली गई थी। इसके बाद भी महिला का कहीं पता नहीं चला है। तुलसीराम ने बताया कि महिला को तलाशने के लिए परतापुर स्थित पुलिया जो कड़ाणा से पहले पड़ती है। वहां तक प्रयास किए जा चुके हैं। इसके अलावा एसडीआरएफ की टीम ने कई बार नदी में गोते लगाने के साथ अन्य संसधानों से महिला को खोजने के प्रयास किए हैं। फिर भी सफलता नहीं मिल पाई है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned