scriptमोरारी बापू की रामकथा में तीन महिलाओं की जमकर धुनाई, चेन खींचने के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार और… | women arrested for chain snatching in sagwara | Patrika News

मोरारी बापू की रामकथा में तीन महिलाओं की जमकर धुनाई, चेन खींचने के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार और…

locationबांसवाड़ाPublished: May 20, 2019 12:18:44 pm

Submitted by:

deendayal sharma

झोटवाड़ा जयपुर की है महिलाएं, सागवाड़ा पुलिस ने किया गिरफ्तार

banswara

मोरारी बापू की रामकथा में तीन महिलाओं की जमकर धुनाई, चेन खींचने के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार और…

सागवाड़ा/डूंगरपुर. खडग़दा में चल रही मोरारी बापू की रामकथा के दौरान महिलाओं के गले से चेन खींचते हुए तीन महिलाएं श्रद्धालुओं के हत्थे चढ़ी, जिन्हें पकड़ कर सागवाड़ा पुलिस के सुपुर्द की किया। महिलाओं में दो मां-बेटी हंै। कथा समाप्त होते ही श्रद्धालुओं का हुजूम अपने गंतव्य स्थल की ओर रवाना हुई। भीड़ देखकर चेन लुटेरी महिलाएं भी सक्रिय हुई और एक महिला के गले से चेन खींचने की कोशिश की। पीछे से आ रहे लोगों ने जब देखा तो उन्हें पकड़ लिया। फिर महिलाओं की जमकर धुनाई कर दी। सूचना मिलने पर सागवाड़ा सीआई रामेश्वर भाटी मौके पर पहुंचे। तीन महिला कांस्टेबलों ने तीनों महिलाओं को दबोच लिया।
बांसवाड़ा : रुजिया में धमाके के साथ फटा रसोई गैस सिलेंडर, मकान जला, फैली दहशत

सीआई रामेश्वर भाटी ने बताया कि कथा श्रवण के लिए आई गंगा पत्नी रविशंकर पाटीदार निवासी चाड़ोली ने रिपोर्ट दी है। इसमें बताया है कि पौने एक बजे के आस पास पांडाल से निकलते समय पीछे से अज्ञात महिला ने पौने दो तोले सोने की चेन खींच ली। साथ ही गंगा ने बताया कि ऐसे ही पीठ निवासी कमला पत्नी हरीश पाटीदार, ओबरी निवासी बबली पत्नी देवचंद, डैयाना निवासी कडवी पत्नी रतनजी पाटीदार की भी चेन खींची गई है। ऐसे ही खुमानपुर के बलवीरसिंह ने भी अपनी मां की चेन छीनने की रिपोर्ट दी है। सीआई भाटी ने बताया कि ंझोटवाड़ा जयपुर निवासी अंगुरी पत्नी बंशीलाल बावरी सांसी, उसकी बेटी रेशमा व एक अन्य पिंकी पत्नी राकेश बावरी सांसी निवासी झोटवाड़ा जयपुर को गिरफ्तार किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो