बांसवाड़ा के यश बने ‘आइडल ऑफ गुजरात’, सयाजी म्यूजिक कंपनी ने खिताब से नवाजा

Idol of Gujarat : बांसवाड़ा के यश बने ‘आइडल ऑफ गुजरात’, सयाजी म्यूजिक कंपनी ने खिताब से नवाजा

बांसवाड़ा. सयाजी म्यूजिक कंपनी द्वारा आयोजित आइडल ऑफ़ गुजरात के खिताब से बांसवाड़ा के यश का नवाजा गया है। वडोदरा में आयोजित ग्रैंड फिनाले की अध्यक्षता परफार्मिंग आट्र्स कॉलेज के डीन असत्पुत्रे ने की। वहीं, वडोदरा पुलिस कमिश्नर अनूप सिंह गहलोत एवं जिगीशा बेन सेठ बातैर अतिथि उपस्थित रहीं। सम्पूर्ण गुजरात से पहुंचे संगीत के अनुभवीं जजों द्वारा चुनाव प्रक्रिया की गई। ग्रैंड फिनाले की सुपर जज वतस्ला पाटिल ने यश का इस खिताब से नवाजा।

प्रशिक्षण शिविर का समापन : - बांसवाड़ा. ‘निष्ठा’ कार्यक्रम के तहत राजकीय उच्च माध्समिक विद्यालय घाटोल में आयोजित पांच दिवसीय एकीकृत शिक्षक प्रशिक्षण शिविर का समापन रविवार को हुआ। 16 अक्टूबर से प्रांरभ इस शिविर में 145 संभागी शिक्षक प्रशिक्षणार्थियों को गतिविधि आधारित प्रशिक्षण दिया गया। वहीं, रविवार को आयोजित समापन कार्यक्रम की अध्यक्षता घाटोल सीबीईओ महेंद्र त्रिवेदी ने की। मुख्य अतिथि एसीबीईओ पारसमल उकावत रहे। इस दौरान सीबीईओ त्रिवेदी ने उपस्थित प्रशिक्षाणार्थी शिक्षकों को निष्ठापूर्वक अध्ययापन कराने और विद्यालयों में रंगरोगन कर आदर्श विद्यालय बनाने का प्रयास करने की सीख दी। सीबीईओ त्रिवेदी ने बताया कि शिविर में प्रशिक्षक शशिकांत सेवक, हरेंद्र ठाकुर, विनीत शुक्ला, कीर्तन भट्ट, घनश्याम वैष्णव, गौतमलाल ताबियार और अजीम प्रेमजी फाउंडेशन के महीप ने प्रशिक्षण दिया।

Varun Bhatt
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned