बांसवाड़ा : युवक ने बुजुर्ग को बनाया हवस का शिकार, गुदाद्वार में डाला सेल, छह दिन तक दर्द से तड़पता रहा

बुजुर्ग से किया अप्राकृतिक मैथुन, युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज

By: Ashish vajpayee

Updated: 04 Jan 2018, 12:50 PM IST

बांसवाड़ा. जिले के आनंदपुरी थाना इलाके के एक गांव में बुजुर्ग से अप्राकृतिक मैथुन करने और गुदा में सेल घुसा देने का मामला सामना आया है। शर्म के मारे वह छह दिन तक दर्द झेलता रहा। जब दर्द ज्यादा बढ़ा तो बात चिकित्सक और पुलिस तक पहुंची। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर बुजुर्ग को राजकीय महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया।

आनंदपुरी थाना प्रभारी दिलीप दान ने बताया कि इलाके के 55 वर्षीय एक बुजुर्ग ने आनंदपुरी निवासी मुकेश पुत्र शम्भु के खिलाफ अप्राकृतिक मैथुन करने का आरोप लगाया है। रिपोर्ट के अनुसार वारदात 29 दिसंबर रात करीब दस बजे की है। आरोपित चोरी छिपे बुजुर्ग के घर में घुसा, जहां बुजुर्ग को धमकाते हुए उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इसके बाद अप्राकृतिक मैथुन किया व उसकी गुदा में टॉर्च का सेल घुसा दिया। बाद में आरोपित फरार हो गया।

दर्द बढ़ा तो पुलिस तक पहुंचा मामला

पुलिस के अनुसार गुदा में सेल फंसा तो उसके दर्द बढ़ा। इस पर परिजन बुजुर्ग को गुजरात के झालोद एवं अन्य जगहों पर लेकर गए। जहां पहले तो बुजुर्ग ने चिकित्सकों के किसी भी प्रश्न का स्पष्ट जवाब नहीं दिया। जब चिकित्सकों ने उससे गंभीरता से पूछताछ की और एक्सरे किया तो बात स्पष्ट हुई।पुलिस के अनुसार बुजुर्ग ने सेल के बारे में सबसे पहले चिकित्सकों को बताया। इसके बाद परिजन आनंदपुरी आए और थाने पहुंचे। बुधवार की शाम करीब चार बजे पुलिस ने प्रकरण दर्ज करने के बाद पीडि़त बुजुर्ग को महात्मा गांधी चिकित्सालय के लिए रवाना किया।

मोटरसाइकिल चोरी का आरोपित गिरफ्तार

बांसवाड़ा. मोटरसाइकिल चोरी कर ले जाने के आरोप में सज्जनगढ़ थाना पुलिस ने बुधवार को एक नामजद आरोपित के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार करने के साथ उसके कब्जे से बाइक बरामद की। थाना प्रभारी प्रवीण सिसोदिया ने बताया कि गत महीने मोटापाड़ा निवासी हकजी पुत्र बदा डामोर ने उसी गांव के सुनील पुत्र हलिया के खिलाफ बाइक चोरी का आरोप लगाते हुए प्रकरण दर्ज कराया था। इस पर प्रकरण दर्ज कर बुधवार को आरोपित को गिरपतार कर उसके कब्जे से बाइक की बरामदगी की।

Show More
Ashish vajpayee
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned