scriptबाइक में कम पेट्रोल भरने की बात पर झगड़ा, तैश में आए लोगों ने प्रदेश सचिव से कर डाली मारपीट, अस्पताल में भर्ती | Youth beaten on petrol pump in banswara | Patrika News

बाइक में कम पेट्रोल भरने की बात पर झगड़ा, तैश में आए लोगों ने प्रदेश सचिव से कर डाली मारपीट, अस्पताल में भर्ती

locationबांसवाड़ाPublished: Jul 17, 2019 02:37:26 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

rajasthan crime news : मुस्लिम महासभा के प्रदेश सचिव से पेट्रोल पंप पर मारपीट, प्रकरण दर्ज

banswara

बाइक में कम पेट्रोल भरने की बात पर झगड़ा, तैश में आए लोगों ने प्रदेश सचिव से कर डाली मारपीट, अस्पताल में भर्ती

बांसवाड़ा. कोतवाली थाना इलाके के कस्टम चौराहे के पास मंगलवार देर शाम फकरी पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल भराने के लिए आए बाइक सवार के साथ कुछ लोगों ने बुरी तरह मारपीट कर दी। घायल युवक को महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वारदात को लेकर पुलिस ने एक जने को नामजद किया है। पुलिस के अनुसार वारदात उस समय हुई जब राजतालाब निवासी मुस्लिम महासभा के प्रदेश सचिव समीर अहमद सिंधी समीर पुत्र मुख्त्यार अहमद कस्टम चौराहे पर फकरी पेट्रोल पंप पर अपनी मोटरसाइकिल में पेट्रोल भराने के लिए गया था।
बांसवाड़ा : लडक़ी से छेड़छाड़ करने से रोका तो आरोपियों ने घर में घुसकर पति-पत्नी को पीटा, ताबड़तोड़ बरसाए पत्थर

पम्प पर बाइक में कम पेट्रोल भरने की बात को लेकर समीर पंप के सैल्समैन से बात कर रहा था। इसी दरम्यान एक युवक बीच में आ गया और झगड़ा करने लगा। इससे बात बढ़ गई। तीन चार जने हाथों में ल_ एवं सरिये लेकर आए और मारपीट कर दी। इसमें समीर बुरी तरह घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगों एवं उसके परिजनों की मदद से एमजी हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया। इधर, पुलिस ने रामलाल सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।
शाम को घर से निकले युवक का शव सुबह पेड़ से लटका मिला, शरीर पर गहरे घाव देखकर परिजनों ने दर्ज कराया हत्या का मामला

वारदात में घायल समीर के साथ उसका बेटा तौफीक भी था। परिजनों ने बताया कि समीर अपने बेटे को ट्यूशन पर छोडऩे के लिए जा रहा था इसी दरम्यिान बेटे ने वाहन में पेट्रोल डलवाने के लिए बोला तो है पेट्रोल पंप पर गया। परिजनों ने बताया कि गाड़ी में पेट्रोल कम भरने की बात को लेकर जब समीर पेट्रोल पंप के सेल्समैन से बात कर रहा था तभी तीसरा व्यक्ति बीच में आया और उसने झगड़ा शुरू कर दिया इसमें बेटा घायल हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो