विवादों से परेशान युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर कर ली आत्महत्या, पाटन थाना क्षेत्र का मामला

विवादों से परेशान युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर कर ली आत्महत्या, पाटन थाना क्षेत्र का मामला
विवादों से परेशान युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर कर ली आत्महत्या, पाटन थाना क्षेत्र का मामला

Varun Kumar Bhatt | Updated: 24 Aug 2019, 02:41:17 PM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

banswara crime news : युवक ने विषाक्त पदार्थ खाकर की खुदकुशी

छोटी सरवा/बांसवाड़ा. पाटन थाने से करीब पांच सौ मीटर दूर बाजना रोड पर शुक्रवार को एक युवक अचेतावस्था में पड़ा मिला, जिसको ग्रामीणों की मदद सेे कुशलगढ़ चिकित्सालय लाया गया, लेकिन परिजनों को हॉस्पीटल में उसका शव बरामद हुआ। पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने बताया कि मृतक के बेटे राजेश उर्फ मेगू पुत्र बाबू निनामा ने पाटन पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसका मामा सुरेश करीब दो साल पहले चौखवाड़ा पंचायत के पीपलोन गांव की एक विवाहिता छगनी पत्नी हूमा को सूरत भगाकर ले गया था, लेकिन अब हुमा उसके मामा रामचन्द्र यह कहते हुए परेशान करता है कि तेरा भाई सुरेश उसकी पत्नी को ले गया है। इसके चलते मामा रामचन्द्र व पिता बाबू के खिलाफ पाटन थाने में बार बार रिपार्ट पेश कर उसके पिता बाबू को परेशान किया जा रहा है।

गुजरात में शादी के बाद प्रताडऩा, अब अपने ‘कान्हा’ के लिए दर-दर भटक रही बांसवाड़ा की ‘देवकी’

रिपोर्ट अनुसार रामचन्द्र के साथ बिजौरी छोटी निवासी तोलिया पुत्र धावरिया भाभोर ने भी उसके पिता बाबू को परेशान किया। इसके अलावा रामचन्द्र ने पाटन थाने में उसके पिता बाबू के खिलाफ रिपोर्ट भी दी है। इसके चलते बाबू को पाटन थाने से पुलिस कार्मिक बुलाने आए थे। रिपोर्ट अनुसार बाबू शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे घर से पाटन जाने का बोलकर निकला। करीब तीन बजे सूचना आई कि बाबू पाटन में बाजना रोड पर घायल पड़ा है। इस पर कुशलगढ़ हॉस्पीटल लाए, लेकिन उसकी मौत हो गई।

परेशान किया इसलिए दी जान
इधर, पाटन थाना प्रभारी ने बताया कि गोपालपुरा निवासी राजेश पुत्र बाबू निनामा ने रिपोर्ट दी है उसके मामा रामचन्द्र एवं तोलिया ने उसके पिता को परेशान किया। इससे विषाक्त पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली है। इस पर रामचन्द्र एवं तोलिया के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned