scriptVideo : दोस्तों के साथ कर रहा था शराब पार्टी, नशे में नाव लेकर निकला और माही में कूद पड़ा युवक, 6 घंटे बाद मिला शव | Youth died due to drowning in Mahi river | Patrika News

Video : दोस्तों के साथ कर रहा था शराब पार्टी, नशे में नाव लेकर निकला और माही में कूद पड़ा युवक, 6 घंटे बाद मिला शव

locationबांसवाड़ाPublished: Aug 25, 2018 12:58:01 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

www.patrika.com/rajasthan-news

banswara

Video : दोस्तों के साथ कर रहा था शराब पार्टी, नशे में नाव लेकर निकला और माही में कूद पड़ा युवक, 6 घंटे बाद मिला शव

बांसवाड़ा. आंबापुरा. एक निजी ट्रेव्ल्स बस के चालक के साथ दोस्ती के चलते जयपुर से बांसवाड़ा घूमने आया एक युवक शुक्रवार को आंबापुरा थाना इलाके की पाड़ला चौकी के पास माही बेक वाटर किनारे शराब पार्टी के बाद जबरन एक बुजुर्ग की नाव लेकर गहरे पानी में चला गया और फोन पर बातें करने के बाद एकाएक मोबाइल तोडकऱ पानी मेंं कूद गया, जिसका शव करीब छह घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।
यह था पूरा घटनाक्रम
थाना प्रभारी नागेंद्रसिंह ने बताया कि ट्रेवल्स में कार्यरत चालक जयपुर निवासी विकास पुत्र गणपत जाट अपने दोस्त विद्याधरनगर निवासी रामकेश मीणा (25) पुत्र रामकुंज मीणा तथा झुंझुनंू जिले के चिड़ावा निवासी जितेन्द्र कुमार पुत्र होशियार सिंह जाट को यहां बांसवाड़ा घुमाने के लिए लाया था। सुबह बांसवाड़ा पहुंचने के बाद पाड़ला पुलिस चेक पोस्ट के निकट बसों की पार्किंग के बाड़े पर पहुंचे, जहां पहले तीनों ने शराब पार्टी की और फिर खाना खाया। इसके बाद रामकेश अपने दोस्त एवं चालक को वहीं छोडकऱ पास ही माही बेकवाटर की तरफ चल गया, जहां एक नाव रखी हुई थी। तभी रामकेश ने नाव को वहां से खोला और उसमें बैठकर जाने लगा। इस पर एक चौकीदार चिल्लाया और उसने मना किया। लेकिन रामकेश नहीं माना और वह नाव में सवार होकर आगे बढ़ गया।
कुछ ही देर में रामकेश गहरे पानी की ओर पहुंच गया। इस दौरान रामकेश फोन पर किसी से बात कर रहा था। कुछ देर फोन पर बातें की। इसके बाद उसने मोबाइल नाव में ही तोड़ दिया और खुद पानी में कूद गया। यह दृश्य जब उसके साथियों एवं ग्रामीणों ने देखा तो वह रामकेश को बचाने के लिए दौड़ पड़े, लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंंची और बचाव दल की टीमों को मौके पर बुलाने के साथ स्थानीय गोताखोरों को मौके पर बुलाया गया। करीब छह घंटे तक चले रेस्क्यू के बाद ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला गया। ग्रामीणों के अनुसार मृतक शादीशुदा था और उसके एक बच्ची है।
शव को निकालने वालों को दिया पुरुस्कार
इधर, शव को पानी से बाहर निकालने वालों को पुलिस ने 500-500 रुपए का पुरुस्कार दिया। एसआई नागेन्द्र सिंह ने बताया कि कुण्डला खुर्द निवासी रमेश पुत्र लालू राणा, सजवानिया निवासी रमेश पुत्र भावजी, छोटी रेल निवासी श्यामा पुत्र कांति, ईश्वर व कन्हैयालाल आदि ने कई घंटे पानी में रहकर शव को निकाला। इनमे से एक युवक रमेश पुत्र लालू ने पूर्व में भी बैक वाटर में डूबी गड़रिया लौहार समाज की महिलाओं के शवों को निकाला था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो