बांसवाड़ा : मंदिर में आराधना के लिए तालाब में नहाने गया तेलंगाना का युवक पानी में डूबा, तड़प-तड़पकर मौत

बांसवाड़ा : मंदिर में आराधना के लिए तालाब में नहाने गया तेलंगाना का युवक पानी में डूबा, तड़प-तड़पकर मौत

Ashish vajpayee | Publish: Sep, 09 2018 11:33:42 AM (IST) Banswara, Rajasthan, India

बांसवाड़ा. आनंदपुरी थाना इलाके के भैरवजी मंदिर के पास गुरुवार को तालाब में डूबे युवक का शव शुक्रवार को बरामद हुआ। इसके बाद शनिवार को पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपा गया। थाना प्रभारी भैयालाल आंजना के अनुसार तेलंगाना के नलकूड़ा जिले के तारीकल निवासी अशोक पुत्र बैकना भीसीडी ने बताया कि वह गुरुवार दोपहर करीब बारह बजे अपने काका बोमा कान्टी स्टालिन पुत्र कोमरैया व वैकेना पुत्र सिगैया भीसीडी व अन्य तीन-चार जनों के साथ भैरव मंदिर में चढ़ावा चढ़ाने के लिए गए थे। वहां पर बोमा कान्टी स्टालिन भैरवजी की सीढिय़ों के पास तालाब में नहाने चला गया था। जबकि अन्य मंदिर परिसर में थे। कुछ देर बाद सभी लोग सीढिय़ों पर पहुंचे तो बोमा वहां से गायब था।

उसके कपड़े एवं सामान वहीं सीढिय़ों पर पड़ा था। इस पर पहले तो उसको वहां काफी देखने का प्रयास किया, लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा। इस पर रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए परिजन सज्जनगढ़ थाना पहुंचे। जहां पुलिस ने थाने की सीमा आनंदपुरी की बताकर परिजनों को रवाना कर दिया। इसके बाद शुक्रवार की शाम को परिजन आनंदपुरी थाने पहुंचे और वहां पुलिस को पूरी घटना बताई। इस पर पुलिस जब मौके पर पहुंची और बोमा को देखने के प्रयास किए तो उसका शव वहीं पानी में पड़ा मिला। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शुक्रवार शाम शव को पानी से बाहर निकाला और मोर्चरी में रखवाया। इसके बाद शनिवार को पीएम के बाद शव परिजनों सौंपा। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

शिक्षक के खाते से 47 हजार पार
बांसवाड़ा. खाते का एटीएम सुरक्षित होने के बाद भी शिक्षक के खाते से 47 हजार रुपए निकालने के आरोप में कलिंजरा थाना पुलिस ने शनिवार को अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। सीआई देवीलाल ने बताया कि वारदात दौसा हाल कलिंजरा में शिक्षक गोपाल मीणा के साथ हुई। पांच सितंबर को उसके खाते में वेतन जमा होने का मैसेज आया। इसके कुछ देर बाद ही उसके खाते से रुपए कटने के एक के बाद एक तीन मैसेज आए, जिनमें से करीब 47 हजार रुपए कट गए। इस पर शिक्षक बैंक पहुंचा और खाते को ब्लॉक करवाया। तब तक खाते से रुपए कट चुके थे। पुलिस के अनुसार पड़ताल के दौरान सामने आया कि शिक्षक के खाते से रुपए लखनऊ में निकाले गए है। जबकि खाते का एटीएम शिक्षक के पास ही था। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned