scriptरात में कुवैत जाने वाला था युवक, दिन में सडक़ हादसे में चली गई जान, इकलौते बेटे की मौत से घर में छाया मातम | Youth died in a road accident in dungarpur | Patrika News

रात में कुवैत जाने वाला था युवक, दिन में सडक़ हादसे में चली गई जान, इकलौते बेटे की मौत से घर में छाया मातम

locationबांसवाड़ाPublished: May 17, 2019 04:49:12 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

बिछीवाड़ा क्षेत्र में यादव बस्ती के समीप पिकअप-बाइक हादसा

banswara

रात में कुवैत जाने वाला था युवक, दिन में सडक़ हादसे में चली गई जान, इकलौते बेटे की मौत से घर में छाया मातम

बिछीवाड़ा/डूंगरपुर. डूंगरपुर मार्ग पर कस्बे से थोड़ी दूरी पर यादव बस्ती के समीप गुरुवार को पिकअप की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार की मृत्यु हो गई। युवक गुरुवार रात को ही कुवैत जाने वाला था। पुलिस के अनुसार ओड़ाबड़ा निवासी विशाल (40) पुत्र रामलाल पाटीदार गुरुवार को किसी काम से मोटरसाइकिल पर बिछीवाड़ा की ओर आया था। यादव बस्ती के पास पिकअप से टक्कर हो गई। हादसे की खबर पाते ही बडी संख्या में लोग एकत्र हो गए।
Video : बांसवाड़ा : पशुओं के बाड़े में काम कर रही महिला पर लोहे का दरवाजा गिरा, उपचार के दौरान अस्पताल में मौत

गंभीर रूप से घायल विशाल को बिछीवाड़ा सीएचसी लाए, वहां से रैफर करने पर परिजन उसे गुजरात ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मृत्यु हो गई। बिछीवाड़ा थाने से हैडकांस्टेबल विवेक लबाना आदि भी मौके पर पहुंचे। पोस्टमार्टम सहित अन्य कार्रवाई के बाद शव सुपुर्द किया। पुलिस ने दोनों वाहन जब्त कर लिए हैं तथा प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार विशाल अपने पिता का इकलौता बेटा था। गुरुवार रात को वह रोजगार के लिए कुवैत रवाना होने वाला था। विशाल के एक पुत्र है। जवान बेटे की मौत से परिवार पर वज्रपात सा हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो