बांसवाड़ा : स्पीड ब्रेकर पर तेज रफ्तार बाइक से गिरा युवक, आधे घंटे तक तड़पता रहा सडक़ पर, ना एम्बुलेंस पहुंची ना किसी ने मदद की

www.patrika.com/rajasthan-news

By: Ashish vajpayee

Published: 12 Aug 2018, 12:35 PM IST

बांसवाड़ा. रतलाम रोड पर कागदी पिकअप वियर के ठीक सामने ब्रेकर पर बिगड़े संतुलन से बाइक सवार नीचे गिर पड़ा और अचेत हो गया। करीब आधे घंटे तक युवक वहीं मुख्य सडक़ मार्ग पर पड़ा रहा। बावजूद उसे किसी नहीं उठाया। सूचना पर पुलिस पहुंची और युवक 108 एम्बुलेंस को फोन किया, लेकिन मौके पर कोई नहीं पहुंचा। कांस्टेबल पृथ्वीपाल ने बताया कि घायल युवक बड़वी निवासी राजू पुत्र छगन मईड़ा शाम को तेज गति के साथ बाइक से अपने गांव की तरफ जा रहा था। बे्रकर पर युवक ने बाइक को धीमे नहीं किया। इससे वाहन का संतुलन बिगड़ गया और युवक दूर जाकर गिरा। युवक को निजी वाहन से एमजी अस्पताल लाकर भर्ती कराया और उसके परिजनों को भी सूचित किया।

एक ही परिवार के तीन जनों पर हथियारों से हमला
बांसवाड़ा. सदर थाना इलाके के सिंगपुरा खोरापाड़ा गांव में एक परिवार के तीन जनों पर गांव के ही कुछ लोगों ने धारदार तलवार सहित अन्य हथियारों से हमला कर दिया। इसमें तीन जने घायल हो गए, जिनको ग्रामीणों की मदद से टैम्पो में बैठाकर महात्मा गांधी चिकित्सालय लाया गया। जहां उपचार के बाद तीनों जनों परिवार के साथ चले गए। पुलिस के अनुसार घायल सिंगपुरा खोरापाड़ा निवासी गोंिवद पुत्र मालिया कटारा, कचरू पुत्र गोविंद कटारा तथा मानसिंह पुत्र धनजी कटारा लोकाचार के बाद वापस घर लौट रहे थे।

रास्ते में गांव के मोहन पुत्र कालिया कटारा तथा उसके परिवार के अन्य कई सदस्य हाथों में तलवार सहित अन्य धारदार हथियार लेकर आए और तीनों पर हमला बोल दिया। इसमें तीनों लहूलुहान हो गए। इस पर गोविंद, कचरू एवं मानसिंह के चिल्लाने की आवाज पर ग्रामीण दौडकऱ आए। इसके बाद तीनों को हॉस्पीटल लाया गया। जहां पुलिस ने पहले तो घायलों को प्राथमिक उपचार करवाया। इसके बाद थाने से पुलिस बुलाने और रिपोर्ट देने के कहा, लेकिन ग्रामीण एवं घायल टैम्पो में बैठकर रवाना हो गए। हालांकि इसके कुछ देर बाद ही सदर थाने से पुलिस का जाप्ता भी हॉस्पीटल पहुंचा, लेकिन वहां पुलिस को कोई नहीं मिला। वारदात में एक युवक के हाथ तथा दूसरे के सिर पर धारदार हथियार से चोटें आई हैं।

 

Show More
Ashish vajpayee
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned