script

बांसवाड़ा : नशे में धुत युवक ने अस्पताल में नर्सिंग छात्रा को छेड़ा, गुस्साई छात्रा ने किया कुछ ऐसा कि मच गया बवाल

locationबांसवाड़ाPublished: Jul 07, 2018 02:57:36 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

देर रात तक पुलिस को नहीं दी रिपोर्ट, हॉस्टल वार्डन व प्राचार्य रहे अनभिज्ञ

bsw

बांसवाड़ा : नशे में धुत युवक ने अस्पताल में नर्सिंग छात्रा को छेड़ा, गुस्साई छात्रा ने किया कुछ ऐसा कि मच गया बवाल

बांसवाड़ा. राजकीय महात्मा गांधी चिकित्सालय परिसर में शुक्रवार देर शाम एक युवक ने नर्सिंग छात्रा पर पहले अभद्र टिप्पणी की और छेड़छाड़ की नियत से उसके पास पहुंच गया। इस पर गुस्साई छात्रा ने युवक को तमाचा जड़ दिया। शोर-शराबे के साथ मौके पर बवाल खड़ा हो गया। इसी बीच छात्रा की अन्य साथी वहां पहुंच गई और युवक को पकड़ लिया। इससे भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर चौकी पुलिस पहुृंची और युवक को थाने लेकर पहुंची।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हॉस्पीटल की नर्सिंग छात्रा हॉस्टल जाने निकल रही थी। आरोपी युवक वहां पहले से खड़ा हुआ था। युवक माहीसागर निवासी विजय नाम का बताया जा रहा है। जो नशे की हालत में भी दिखाई पड़ा। इधर, गल्र्स हॉस्टल के एएनएम एवं जीएनएम के प्राचार्य बेखबर बने रहे। रात तक उन्हें इस घटनाक्रम की कोई जानकारी नहीं मिली। वहीं चौकी पुलिस द्वारा आरोपी को थाने भिजवाने के बाद भी रात तक किसी छात्रा ने पुलिस में इसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई।
पहले भी हुई घटनाएं
शहर में महिलाओं से छेड़छाड़ का यह पहला मामला नहीं है। गत दिनों प्रताप सर्किल पर भी एक महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आ चुका है। इसमें पुलिस दो जनों की शांतिभंग में भी गिरफ्तारियां कर चुकी हैं। जबकि मूल प्रकरण में सभी की गिरफ्तारियां बाकी हैं।
दहेज की मांग को लेकर गर्भवती की हत्या का आरोप
बांसवाड़ा. दहेज के लिए गर्भवती को प्रताडि़त कर उसकी हत्या करने के आरोप में आनंदपुरी थाना पुलिस ने पति सहित चार जनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। सीआई दलपतसिंह ने बताया कि घोडिय़ा निवासी कल्याणसिंह पुत्र नाना डामोर ने रिपोर्ट दी कि उसकी ***** कांति का विवाह चार वर्ष पूर्व तलावड़ा निवासी सतीश पुत्र मोहन से हुआ था। उनके एक पुत्र है और कांति के वर्तमान में तीन माह का गर्भ था। रिपोर्ट अनुसार सतीश, मोहन पुत्र मानिया, ईटली पत्नी मोहन व सतीश की बहन शादी के बाद से लगातार कांति को परेशान करते आ रहे थे।
पांच जुलाई को दोपहर करीब एक बजे सूचना मिली कि कांति की मौत हो गई है। गांव के लोगों के साथ जब परिजन तलावड़ा पहुंचे। वहां पाया कि कांति के शरीर पर चोट के कई निशान थे। धारदार हथियार के निशान भी मिले। आरोपी सामान्य मृत्यु बताकर मामले पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहे थे। इस पर दोनों पक्षों में तकरार हुई। माहौल बिगडऩे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाया और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा। पुलिस ने मृतका के भाई की रिपोर्ट पति सहित चार जनों के खिलाफ हत्या में प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो