scriptVideo : बांसवाड़ा : 8 दिनों तक प्रदर्शन के बाद राज्यमंत्री के घर पहुंचे युवा, सडक़ बनाने की मांग करते हुए जताया विरोध | Youth protested at the minister's residence | Patrika News

Video : बांसवाड़ा : 8 दिनों तक प्रदर्शन के बाद राज्यमंत्री के घर पहुंचे युवा, सडक़ बनाने की मांग करते हुए जताया विरोध

locationबांसवाड़ाPublished: Aug 06, 2018 03:54:49 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

www.patrika.com/rajasthan-news

banswara

Video : बांसवाड़ा : 8 दिनों तक प्रदर्शन के बाद राज्यमंत्री के घर पहुंचे युवा, सडक़ बनाने की मांग करते हुए जताया विरोध

बांसवाड़ा. टूटी सडक़ों की मरम्मत और उनके सुदृढ़ीकरण की आस में गत आठ दिनों से शहर की टूटी सडक़ों को लेकर विरोध जता रहे युवा रविवार को पंचायत राज राज्यमंत्री धन सिंह रावत के दर पहुंचे हालांकि वे घर पर मौजूद नहीं थे। उनकी गैर मौजूदगी में ही युवकों ने प्रदर्शन किया, गेट के बाहर बैठ नारेबाजी की और सडक़ सुधार की मांग की। मंत्री के घर बाहर विरोध जताने के बाद युवा उदयपुर – जयपुर लिंक रोड पर पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया।
गौरललब है कि गत आठ दिनों से खस्ताहाल सडक़ों और उन पर बने गड्ढों को सुधरवाने को लेकर शहर के युवा जगह-जगह विरोध जता रहे हैं। इसी के तहत रविवार को सभी एकजुट होकर मंत्री के निवास पहुंचे और नारेबाजी की, लेकिन मंत्री के मौके पर उपस्थित न होने पर युवाओं ने वहां शासन-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और वापस लौट गए।
लिंक रोड पर जताया विरोध
मंत्री रावत के निवास से युवा उदयपुर-जयपुर लिंक रोड पहुंचे। जहां विरोध जताया। इस मौके पर मांगीलाल तेली, नितेश कंसारा, पीयूष कंसारा, गौरव जोशी सहित कई लोग उपस्थित रहे।

आठ दिनों से शहरवासी टूटी सडक़ों की मरम्मत की कर रहे मांग
बांसवाड़ा. टूटी सडक़ों और उन पर बने गड्ढों से आहत जनता त्राहिमाम कर रही है। सडकों पर चलना मुश्किल हो रहा है। कहीं कमर में जर्क तो कहीं हिचकोले। लेकिन प्रशासन का दिल नहीं पसीजा। गड् ढों में मिट्टी गिट्टी भरकर नया खतरा और पैदा कर दिया लेकिन मुख्यमंत्री की गौरवा यात्रा के आगमन का समय आया तो प्रशासन रातों रात उन सडक़ों के गड् ढे पाटने मे जुट गया है जहां सेमुख्यमंत्री का काफिला गुजरेगा। अब न बजट की कमी का रोना है और न वर्षा से दुबारा सडक़ें खराब हो जाने की चिंता है।
शहर में पिछले आठ दिनों से सडक़ों की मरम्मत के लिए पिरोध प्रदर्शन हो रहे हैं ,लेकिन प्रशासन ने सिर्फ गड् ढों में गिट्टी- मिट्टी भर दी वो भी कुछ सडक़ों पर, लेकिन अब जब सरकार बांसवाड़ा की सडक़ों पर गौरव यात्रा का रथ दौड़ाने के लिए आने वाली है तो जिला प्रशासन नींद से जागा और युद्धस्तर पर तैयारी में जुट गया है।गड्ढों पर सिर्फ मिट्टी और पत्थर ही नहीं भरवा रहा है, बल्कि बकायदा डामर डलवाकर रोलर चलवा रहा है। पैचवर्क करवा रहा है। प्रशासन की कवायद रविवार को सडक़ों पर साफ-साफ देखने को मिली।

ट्रेंडिंग वीडियो