अगर आप भी खाते हैं बासी खाना, तो हो जाइये होशियार, हो सकती है ऐसी मुसीबत

अगर आप भी खाते हैं बासी खाना, तो हो जाइये होशियार, हो सकती है ऐसी मुसीबत

Nitin Srivastva | Updated: 14 Jun 2019, 12:25:59 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

- फूड प्वाइजनिंग के चलते एक ही परिवार के आठ बच्चों समेत 12 बच्चे बीमार,
- घर में खाना खाने के बाद बिगड़ी तबीयत, जिला अस्पताल में भर्ती
- मामला कोठी थाना क्षेत्र के कोठी उस्मानपुर गांव का

बाराबंकी. बासी खाना खाने से एक ही परिवार के आठ बच्चों समेत कुल बारह बच्चे बीमार हो गए। इन बच्चों को स्थानीय सीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल में इलाज के लिए रेफर किया गया है। जहां सभी बच्चों का इलाज चल रहा है। मामला कोठी थाना क्षेत्र के कोठी उस्मानपुर गांव का है। परिवार वालों की अगर मानें तो सभी ने शाम का रखा बासी भोजन सुबह खाया था। खाने के बाद इनको उल्टी-दस्त की शिकायत शुरू हो गई। जिसके बाद इन बच्चों को स्थानीय सीएचसी में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया। अब जिला अस्पताल में इन सभी बच्चों का इलाज चल रहा है।

 

बच्चों का चल रहा इलाज

जिला अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर बी.एन. मौर्या ने बताया कि उनके यहां कोठी उस्मानपुर के कुछ बच्चे इलाज के लिए आए हैं। जिनको उलटी-दस्त की शिकायत पर भर्ती किया गया है। इसमें एक ही परिवार के 8 बच्चे शामिल हैं। गांव के सभी बच्चों का इलाज चल रहा है। इनके परिवार के लोग बता रहे हैं कि इन बच्चों ने सुबह बासी भोजन किया था, जिसके बाद सभी बच्चों की हालत बिगड़ी।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned