बड़ी खबर: बाराबंकी में अब तक 4 करोड़ 5 लाख 60 हजार रुपए की बरामदगी

कई अलग अलग-अलग थाना क्षेत्रों से चेकिंग के दौरान पुलिस ने ये बरामदगी की है।

बाराबंकी. एक तरफ देश बैंक की कतार में खड़ा दिखाई दे रहा है और राजनीतिक दल इस मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार को घेरने पर लगे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ आज बाराबंकी पुलिस की सघन जांच में नए नोटों का जखीरा बरामद हुआ है। बाराबंकी पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर चेकिंग के दौरान 4 करोड़ 5 लाख 60 हजार रुपए बरामद किये हैं। बाराबंकी के जिलाधिकारी ने बताया कि पैसों की जांच के लिए आयकर विभाग की टीम को लगाया गया है।




तस्वीरों में नए-नए नोटों के दो हजार के बंडल किसी बैंक के नहीं बल्कि बाराबंकी में जांच के दौरान संदिग्ध गाड़ियों से पकड़े गए नोट हैं। बाराबंकी पुलिस ने राम नगर थाना इलाके के चौकाघाट से तीन संदिग्ध गाड़ियों से 3 करोड़ 40 लाख रुपये से ज्यादा बरामद किये और वहीं थाना लोनीकटरा के त्रिवेदीगंज से 65 लाख से ज्यादा की रकम बरामद की है।

देखें वीडियो-   

बाराबंकी के जिलाधिकारी अजय यादव ने बताया कि अलग-अलग जगहों से जांच के दौरान यह रकम बरामद की है। लीगल जांच के लिए आयकर विभाग के अधिकारियों को लगाया गया है। जिलाधिकारी ने बताया कि 3 करोड़ 40 लाख से ज्यादा रकम सिर्फ राम नगर थाना इलाके से बरामद की गयी है। शेष तहसील हैदरगढ़ के थाना लोनीकटरा इलाके के त्रिवेदीगंज से बरामद किया गया है। जिलाधिकारी ने बताया कि इनमें दो वाहन ऐसे है जो एटीएम कैश वाहन की तरह है जबकि एक निजी वाहन है।
barabanki
Show More
नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned