scriptबाराबंकी में दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार बस ने 6 लोगों को रौंदा, कई गंभीर घायल | 6 people died in Road accident Barabanki News | Patrika News

बाराबंकी में दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार बस ने 6 लोगों को रौंदा, कई गंभीर घायल

locationबाराबंकीPublished: May 02, 2018 01:59:22 pm

बाराबंकी जिले के फैजाबाद-लखनऊ हाईवे पर दादरा गांव के पास एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने राहगीरों को कुचल दिया…

6 people died in Road accident Barabanki News

बाराबंकी में दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार बस ने 6 लोगों को रौंदा, कई लोग घायल

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में तेज रफ्तार का कहर छह लोगों की जिंदगी पर भारी पड़ गया। यहां एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने अनियंत्रित होकर राहगीरों को कुचल दिया। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हुई है जबकि कई लोग घायल भी हुए हैं। हादसे के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई और तुरंत स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव का काम शुरू किया।
दर्दनात हादसे में 6 लोगों की मौत

मंगलवार का दिन खत्म होते-होते एक बड़े हादसे की भेंट चढ़ गया। बाराबंकी जिले के फैजाबाद-लखनऊ हाईवे पर दादरा गांव के पास एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने राहगीरों को कुचल दिया। इस दर्दनाक सड़क हादसे में छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कई राहगीर गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। घायलों में से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में से एक घायल लड़की ने बताया कि वह लोग एक शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे। जैसे ही वह लोग रोड क्रॉस करने के लिए चलें तभी एक बस अचानक आई और उन लोगों को रौंदते हुए चली गई। हादसे के बाद शुरुआती जानकारी देते हुए जिला प्रशासन ने सात मौतों की बात की थी लेकिन बाद में छह मौतों की पुष्टि हुई।
रोड पार करते समय हादसा

जानकारी के मुताबिक ये सभी राहगीर एक प्राइवेट सवारी गाड़ी से उतर कर रोड पर कर रहे थे। तभी फैजाबाद की तरफ से आ रही एक तेज रफ़्तार प्राइवेट बस ने सभी को कुचल दिया। बस चालक इन सभी राहगीरों को कुचलते हुए मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों में तुरंत राहत और बचाव का काम शुरू किया। उसके बाद जानकारी मिलते ही मौके पर डीएम, एसपी समेत जिले के तमाम आलाधिकारी आनन-फानन में मौके पर पहुंचे।
कई लोग घायल

वहीं मौके पर पहुंचे बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक वीपी श्रीवास्तव के मुताबिक ये हादसा सफदरगंज थाना क्षेत्र के दादरा चौराहे के पास हुआ। सभी लोग एक टैम्पो से उतरकर सड़क पर कर रहे थे। तभी पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार बस ने इन सभी को रौंद दिया और मौके से फरार हो गई। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि दो लोगों ने अस्पताल में आकर दम तोड़ा। हादसे में कई लोग गंभीर घायल भी हुए हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसके अलावा हाईवे की इंजीनियरिंग को लेकर भी मैंने एनएचआई से बात की है। यहां के स्थानीय लोगों से पता चला है कि यह एक्सीडेंट पॉइंट भी है और यहां अक्सर हादसे होते रहते हैं। इसके सुधार के लिए हम लोग जो भी कारवाई करा सकते हैं वह कराएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो