scriptआठ लोगों मौत का LIVE वीडियो, देखिए कैसे एक-एक करके डूबे आठ लोग, मोबाइल में रिकॉर्ड हुआ मौत का खौफनाक मंजर | 8 people died due to drowning in Ghaghra River Live Video | Patrika News
बाराबंकी

आठ लोगों मौत का LIVE वीडियो, देखिए कैसे एक-एक करके डूबे आठ लोग, मोबाइल में रिकॉर्ड हुआ मौत का खौफनाक मंजर

वीडियो में देखिए कैसे ये सभी लोग पहले तो नदी में मस्ती कर रहे थे और सेल्फी लेने में लगे थे…

बाराबंकीMay 16, 2018 / 01:40 pm

नितिन श्रीवास्तव

8 people died due to drowning in Ghaghra River Live Video

आठ लोगों मौत का LIVE वीडियो, देखिए कैसे एक-एक करके डूबे आठ लोग, मोबाइल में रिकॉर्ड हुआ मौत का खौफनाक मंजर

बाराबंकी. बाराबंकी के टिकैतनगर थाना क्षेत्र में रविवार को दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। हड़ाहा गांव के पास घाघरा नदी में नहाने गए आठ लोगों की एक के बाद एक डूबने से मौत हो गई। नदी के तेज बहाव के चलते ये सभी लोग डूब गए। पत्रिका टीम के पास इन आठ लोगों के डूबने से पहले का आखिरी विडियो लगा है। वीडियो में देखिए कैसे ये सभी लोग पहले तो नदी में मस्ती कर रहे थे और सेल्फी लेने में लगे थे। लेकिन तभी नदी के तेज झोके में एक-एक करके सभी आठ लोग फंसते चले गए और मौत के मुंह में समा गए और मौके पर चीख-पुकार मच गई। वीडियो में डूबने वालों की चीख-पुकार साफ-साफ सुनी जा सकती है।
 

एक शव की तलाश जारी

जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग रविवार को कस्बा इचौली के रहने वाले शहनवाज के यहां दस्तारबंदी की दावत में आए थे। डूबने वालों में से छह लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। जिसमें से दो लोगों के शव को रविवार के दिन ही निकाल लिया गया था। जबकि छह शवों को NDRF की टीम ने रेस्क्यू किया। वहीं नदी से निकाले गए 8 शवों में से एक शव की परिवार ने शिनाख्त करने से इनकार कर दिया है। एक शव की शिनाख्त जरवल थाना क्षेत्र में एक गांव के निवासी के रूप में हुई है। परिवार के आठवें शव को निकालने के लिए NDRF का रेस्क्यू अभी भी जारी है।
जल्द निकाल लिया जाएगा आठवां शव

वहीं NDRF की टीम के साथ मौके पर मौजूद सिरौलीगौसपुर के एसडीएम अजय कुमार द्विवेदी ने बताया कि बराबर पुलिस प्रशासन, NDRF और PAC की टीम लगी हुई है। यहां पर दिन रात सर्च ऑपरेशन जारी है। नदी से सात लोगों के शवों को बाहर निकाला जा चुका है। बाकी बचे एख शव को भू जल्द बाहर निकाल लिया जाएगा। वहीं NDRF के मुताबिक नही की गहराई बहुत ज्यादा है। इसलिए टीम को मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन मौके पर सर्च ऑपरेशन तेजी से चल रहा है और बहुत जल्द आठवां शव भी निकाल लिया जाएगा।

Home / Barabanki / आठ लोगों मौत का LIVE वीडियो, देखिए कैसे एक-एक करके डूबे आठ लोग, मोबाइल में रिकॉर्ड हुआ मौत का खौफनाक मंजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो