script

पत्नी के साथ रात को आराम से सोया था युवक, सुबह झाड़ियों में मिला इस हालत में कि मच गया हड़कम्प

locationबाराबंकीPublished: Sep 23, 2019 07:56:52 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जिले में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की गर्दन पर चोट के गंभीर निशान मिले हैं। जिससे उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है।

पत्नी के साथ रात को आराम से सोया था युवक, सुबह झाड़ियों में मिला इस हालत में कि मच गया हड़कम्प

पत्नी के साथ रात को आराम से सोया था युवक, सुबह झाड़ियों में मिला इस हालत में कि मच गया हड़कम्प

बाराबंकी. जिले में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की गर्दन पर चोट के गंभीर निशान मिले हैं। जिससे उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है और लोगों का कहना है कि युवक की गला दबाकर हत्या की गई है। पत्नी की अगर माने तो रात को युवक घर में आराम से सोया हुआ था लेकिन जब सुबह उठी तो वह घर में नहीं था। बहुत खोजबीन के बाद युवक का शव घर के पास कुछ ही दूर झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला। युवक के शव को देख कर परिजनों के होश उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

घर के पास झाड़ियों में मिला शव

बाराबंकी जनपद की नगर कोतवाली इलाके के गांधी नगर मोहल्ले में आज उस वक्त सनसनी फैल गई जब वहां के निवासी युवक श्रवण कुमार का शव घर के पास झाड़ियों में मिला। शव मिलने के बाद आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही डॉग स्क्वायट के साथ पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए और अपनी जांच शुरू कर दी। युवक के परिजनों ने पत्नी पर ही शंका जाहिर करते हुए उस पर आरोप लगा डाला कि अवैध सम्बन्धों के चलते ही युवक की हत्या की गई। परिजनों के शक के आधार पर ही पुलिस ने अपनी जांच को आगे बढ़ाना शुरू कर दिया है।

युवक के भाई राममिलन ने बताया कि रात के समय सब कुछ ठीक – ठाक था और उसका भाई हंसी खुशी सोया था। सुबह उठकर नित्यक्रिया से निवृत्त होने के बाद जब वह नहाने के लिए अपनी तौलिया की मांग अपनी भाभी से की तो उसने बताया कि तौलिया उसके भाई पहने हुए थे और सबेरे ही कहीं निकले हैं। नहाने के बाद राममिलन अपने भाई को ढूंढ़ने निकला तो उसके घर के पालतू कुत्ते ने घर की एक तरफ भौंकना शुरू कर दिया। देखने पर पता चला कि घर से कुछ दूर झाड़ियों में श्रवण की लाश पड़ी हुई है। श्रवण की लाश मिलने से परिवार में हड़कम्प मच गया और परिजनों ने श्रवण की पत्नी पर ही हत्या करवाने का आरोप मढ़ दिया।

अपने ऊपर लगे आरोपों से आहत पत्नी ने बताया कि रात को सोने के बाद वह खुद नहीं जानती कि आखिर श्रवण वहां कैसे गया और उसकी हत्या किसने की। रात को श्रवण खाना पीना खाकर सोया था और सब कुछ सामान्य था फिर क्या हुआ कैसे हुआ उसे कुछ पता नहीं है।

अवैध सम्बन्धों के चलते हत्या करवाने का आरोप

मौके पर जांच करने पहुंचे बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आर.एस. गौतम ने बताया कि मोहल्ला गांधी नगर में एक युवक श्रवण का शव बरामद हुआ है। जिसको देख कर ऐसा लग रहा है कि गला दबा कर हत्या की घटना को कारित किया गया है। परिजनों ने पत्नी पर ही अवैध सम्बन्धों के चलते हत्या करवाने का आरोप लगाया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस अपनी जांच कर रही है, कुछ और लोगों के नाम इस प्रकरण में प्रकाश में आए है जिनकी गिरफ्तारी के लिए टीम भेजी जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो