अयोध्या में राम मंदिर की तरह मस्जिद के लिए भी बनेगा ट्रस्ट, सुन्नी वक्फ बोर्ड के लिए सरकार का बहुत बड़ा ऐलान

मस्जिद के लिए ट्रस्ट बनाने पर आया बहुत बड़ा बयान
सुन्नी वक्फ बोर्ड मांग करे तो मस्जिद के लिए भी ट्रस्ट बनाएगी सरकार
एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के बयान पर बोले उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा
सरकार एनपीआर करेगी लागू विरोध करने वालों को होना पड़ेगा हतोत्साहित
बाराबंकी में बोर्ड परीक्षा के निरीक्षण के बाद बोले यूपी सरकार के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने कहा कि अगर सुन्नी वक्फ बोर्ड मांग करे तो सरकार मस्जिद के लिए भी ट्रस्ट बनाएगी। दरअसल डिप्टी सीएम ने एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के उस बयान का जवाब देते हुए बात कही है जिसमें उन्होंने कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर के लिए ट्रस्ट बनाया जा सकता है तो मस्जिद के लिए क्यों नहीं? डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि अगर वक्फ बोर्ड की ओर से ऐसी मांग आती है तो सरकार पीछे नहीं हटेगी। बल्कि उसके लिए भी ट्रस्ट बनाया जाएगा।

एनपीआर लागू करेगी सरकार

वहीं एनपीआर लागू करने के सवाल पर उपमुख्यमंत्री ने साफ किया कि सरकार इसे लागू करेगी। उन्होंने कहा कि एनपीआर को किसी कीमत पर लागू नही होने देने की बात कहने वाले तत्वों को इसबार भी हतोत्साहित होना पड़ेगा। एनपीआर लोगों की भलाई के लिए है और जो लोग विकास के मामले में बात नही कर सकते वह इसके लिए अफवाह फैला रहे हैं।

राष्ट्रीय शब्द पारदर्शी

संघप्रमुख मोहन भागवत के राष्ट्रीय और राष्ट्रवाद के बयान पर डॉक्टर दिनेश शर्मा ने कहा कि सरसंघचालक चालक जी के बयान के एक अलग ही मायने होते हैं और वह राष्ट्रीयता से ओतप्रोत होते हैं। जिसका गलत अर्थ नहीं लगाना चाहिए। राष्ट्रीय शब्द भी ऐसा एक पारदर्शी शब्द है। जिसका प्रयोग भी हम कर सकते है। दरअसल डिप्टी सीएम बाराबंकी में बोर्ड परीक्षा का जायजा लेने पहुंचे थे। जहां पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने यह बातें कहीं।

Ram Mandir राम मंदिर
Show More
नितिन श्रीवास्तव Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned