scriptसच हुई अखिलेश यादव की भविष्यवाणी, दिल्ली चुनाव में ‘आप’ के लिए कहा था यह | Akhilesh yadav prediction for BJP and delhi election proves right | Patrika News

सच हुई अखिलेश यादव की भविष्यवाणी, दिल्ली चुनाव में ‘आप’ के लिए कहा था यह

locationबाराबंकीPublished: Feb 11, 2020 04:06:10 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने न केवल जीत की हैट्रिक बना दी है, बल्कि भाजपा और कांग्रेस को बड़े अंतर से करारी शिकस्त दे दी है.

Akhilesh

Akhilesh

लखनऊ. दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने न केवल जीत की हैट्रिक बना दी है, बल्कि भाजपा और कांग्रेस को बड़े अंतर से करारी शिकस्त दे दी है। नतीजे लगभग सामने है और अरविंद केजरीवाल की आप पार्टी 70 में से 63 सीटें जीतती नजर आ रही है। बधाईयों का तांता लग गया है, तो वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई दी है। उन्होंने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनावों में शानदार जीत हासिल करने पर आम आदमी पार्टी और उनके नेता अरविंद केजरीवाल को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। विषम परिस्थितियों में भी आप कार्यकर्ताओं की कड़ी मेनहत का ये परिणाम है। दिल्ली के समस्त मतदाताओं को नई सरकार की बधाई!
ये भी पढ़ें- छात्रों के फेवरेट नेता हैं अखिलेश यादव, अपने सवाल का यह जवाब सुन इस नेता के उड़े होश, देखें वीडियो

भाजपा की उल्टी गिनती शुरू- अखिलेश
अखिलेश यादव ने दो दिन पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि केजरीवाल की दिल्ली में फिर से ताजपोशी होगी। उन्होंने अपने बाराबांकी दौरे पर कहा था कि दिल्ली वासियों ने भाजपा की नफरत भरी राजनीति को नकार दिया है। कई राज्यों में मुंह की खा चुकी भाजपा दिल्ली के चुनाव में खाता भी नहीं खोल पाएगी। आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल की एक बार फिर से मुख्यमंत्री के तौर पर ताजपोशी होगी। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। भाजपा कई राज्यों में भाजपा चारों खाने चित्त हो चुकी है। भाजपा की एतिहासिक जीत होगी। दिल्ली को पानी, बिजली व शिक्षा चाहिए। आतंकवाद व बंटवारा नहीं चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो