scriptगठबंधन टूटने के बाद पहली बार अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान, मायावती को लेकर कही ये बात | Akhilesh Yadav statement on Mayawati in Barabanki | Patrika News

गठबंधन टूटने के बाद पहली बार अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान, मायावती को लेकर कही ये बात

locationबाराबंकीPublished: Jun 09, 2019 10:28:18 am

– मायावती के अलग होने पर बोले अखिलेश यादव
– मायावती के बने रहेंगे हमारे संबंध
– मायावती ने गठबंधन से अलग होने का लिया फैसला

Akhilesh Yadav statement on Mayawati in Barabanki

गठबंधन टूटने के बाद पहली बार अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान, मायावती को लेकर कही ये बात

बाराबंकी . शराब कांड के पीड़ितों से मुलाकात के बाद अखिलेश यादव लोधेश्वर महादेवा के दर्शन के लिए पहुंचे। उन्होंने यहां पूरे विधि-विधान से जलाभिषेक और पूजा अर्चना की। दर्शन के बाद अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहां कि वह भी भगवान को मानने वाले लोग हैं, लेकिन इसका प्रचार नहीं करते। जबकि बीजेपी के लोग मंदिर जाकर को प्रचार करते हैं।

हम भी यूपी में अकेले लड़ेगे उपचुनाव

बसपा से गठबंधन टूटने के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि हमारे और मायावती के संबंध बने रहेंगे। मायावती ने अगर अलग होकर चुनाव लड़ना तय किया है तो हम लोग भी अकेले यूपी में उपचुनाव लड़ेंगे। अखिलेश यादव ने कहा कि हम अपनी आगे की रणनीति तय कर रहे हैं। वहीं अलीगढ़ और हमीरपुर की घटना के बारे में योगी सरकार पर हमले करते हुए कहा कि क्‍या यही नया भारत है, जहां बेटियों की जान जा रही है, इज्‍जत जा रही है। वहीं उन्‍होंने शराब कांड में मरने वाले लोगों को 20 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की मांग भी की। क्योंकि सरकार ने जो दो लाख की सहायता दी है वह सहायता अपर्याप्त है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो