scriptसपाइयों पर आरोप, जीत के बाद लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे; पुलिस ने बताया टेंपर्ड वीडियो | Allegations on SPs, raised slogans of Pakistan Zindabad after victory | Patrika News

सपाइयों पर आरोप, जीत के बाद लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे; पुलिस ने बताया टेंपर्ड वीडियो

locationबाराबंकीPublished: May 14, 2023 05:29:44 pm

Submitted by:

Upendra Singh

UP Nagar Nikay Result: बाराबंकी के फतेहपुर नगर पंचायत में सपा प्रत्याशी इरशाद अहमद ने जुलूस निकाला। इस वीडियो का शोसल मीडिया पर चर्चा है।

Irshad ahmad_.jpg

बाराबंकी के फतेहपुर नगर पंचायत में सपा प्रत्याशी के जीत के बाद नारेबाजी करते समर्थक।

बाराबंकी के नगर पंचायत फतेहपुर से अध्यक्ष पद पर सपा के इरशाद अहमद कमर की जीत हुई। जीत के बाद समर्थकों ने जश्न गनाया। रोक के बाद जुलूस निकाला गया और नारेबाजी की। जिसका वी‌डियो सोशल मी‌डिया पर वायर हो गया। बताया गया कि वीडियो में कथित तौर पर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए जा रहे हैं।
पुलिस के जांच में पता चला कि वीडियो टेंपर्ड है
पुलिस के जांच में पता चला कि वी‌डियो टेंपर्ड है। बाराबंकी के SP दिनेश कुमार सिंह के निर्देष पर वयरल वीडियो की जांच पड़ता की गई। जिसमें पता चला क‌ि फतेहपुर में जीत के जुलूस के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का वीडियो टेंपर्ड है। पुलिस वीडियो बनाने वाले की कर रही तालाश। जूलूस निकाल कर शांति भंग करने वालों पर FIR दर्ज की गई। पुलिस उपद्रियों की तलाश कर रही है।
ASP ने बताया-वीडियो से छेड़छाड़ की गई
ASP आशुतोष मिश्र वीडियो जारी करके बताया, “सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जांच कराने पर पता चला कि वीडियो फतेहपुर कस्बे से संबंधित है। जांच में कुछ और वीडियो मिले हैं, जो मूल वीडियो हैं। वीडियो से छेड़छाड़ की गई है, जिसके बारे में जांच कराई जा रही है। छेड़छाड़ वाले वीडियो की जांच कराई जा रही है। वीडियो से छेड़छाड़ करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।”
दूसरा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल
एक और वी‌डियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। जिसे ओरिजनल वी‌डियो बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि फतेहपुर में जुलूस के दौरान लगाए गए इरशाद अहमद जिंदाबाद के नारे को एडिट कर पाकिस्तान जिंदाबाद बताया जा रहा है। पत्रिका की अपील है कि आप लोग ऐसा वीडियो शेयर करने से बचें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो