scriptबिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर हमला, चेक रिपोर्ट फाड़कर एसडीओ के साथ की गाली गलौज, जान बचाकर भागे | Attack on SDO in peerbatawan barabanki during electricity checking | Patrika News

बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर हमला, चेक रिपोर्ट फाड़कर एसडीओ के साथ की गाली गलौज, जान बचाकर भागे

locationबाराबंकीPublished: Jul 12, 2018 01:46:10 pm

मामला बाराबंकी में नगर कोतवाली क्षेत्र के पीरबटावन मोहल्ले का है…

Attack on SDO in peerbatawan barabanki during electricity checking

बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर हमला, चेक रिपोर्ट फाड़कर एसडीओ के साथ की गाली गलौज, जान बचाकर भागे

बाराबंकी. प्रदेश में बिजली चोरी रोकने के लिए चलाए जा रहा चेकिंग अभियान में अधिकारियों की सुरक्षा भगवान सुरक्षा ही है। अधिकारियों के ऊपर हमेशा जान का खतरा बना रहता है। जिसके चलते बगैर पुलिस फोर्स के चेकिंग अभियान जारी रखना अधिकारियों के लिए डेढ़ी खीर साबित होता जा रहा है।
बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर हमला

मामला बाराबंकी में नगर कोतवाली क्षेत्र के पीरबटावन मोहल्ले का है। जहां विद्युत विभाग के उपखण्ड अधिकारी अमन तिवारी घरों में बिजली चेकिंग करने पहुंचे थे। लेकिन चेकिंग के दौरान ऐसी नौबत आ गई कि एसडीओ अमन तिवारी को वहां से वापस आना पड़ा। दरअसल एक घर में चेकिंग के बाद जब एसडीओ अमन तिवारी ने चेकिंग रिपोर्ट बनाई तो उसपर उपभोक्ता का भाई मुश्ताक एकदम से भड़क गया और चेकिंग रिपोर्ट फाड़कर फेंक दिया। वह शख्स एसडीओ से मारपीट पर उतारू हो गया और अभद्रता करते हुए गाली गलौज भी की। हालात बिगड़ता देख एसडीओ अमन तिवारी और बाकी कर्मचारियों को वहां से जान बचाकर भागना पड़ा। एसडीओ अमन तिवारी ने आरोपी उपभोक्ता के भाई मुश्ताक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है।
दर्ज कराई रिपोर्ट

एसडीओ अमन तिवारी ने बताया कि मैं अपनी टीम के साथ पीरबटावन मोहल्ले में बिजली चेकिंग के लिए पहुंचा था। चेकिंग के दौरान मैंने हसीन नाम की महिला के घर पर बिजली चोरी पकड़ी। चोरी पकड़े जाने के बाद चेक रिपोर्ट पर उपभोक्ता को साइन करने के लिए कहा गया। जिसके बाद उनके भाई मुश्ताक ने मेरे और टीम के साथ गाली गलौज की और चेक रिपोर्ट भी फाड़ दी। इसके अलावा हम लोगों पर पथराव भी किया गया, जिसके चलते हम लोगों को वहां से जान बचाकर भागना पड़ा। मैंने इस पूरे मामले को लेकर नवाबगंज कोतवाली में तहरीर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो