scriptबाराबंकी से आई अच्छी खबर, कोरोना पॉजिटिव शख्स की रिपोर्ट आई निगेटिव | Barabanki Coronavirus Positive patient report negative | Patrika News

बाराबंकी से आई अच्छी खबर, कोरोना पॉजिटिव शख्स की रिपोर्ट आई निगेटिव

locationबाराबंकीPublished: Apr 09, 2020 01:16:26 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

दूसरे सैंपल की रिपोर्ट भी निगेटिव आने पर अस्पताल से मिलेगी छुट्टी, परिवार के बाकी सदस्यों की भी रिपोर्ट आई निगेटिव…

बाराबंकी से आई अच्छी खबर, कोरोना पॉजिटिव शख्स की रिपोर्ट आई निगेटिव

बाराबंकी से आई अच्छी खबर, कोरोना पॉजिटिव शख्स की रिपोर्ट आई निगेटिव

बाराबंकी. बाराबंकी जिले से अच्छी खबर आई है। यहां दिल्ली से लौटा जो शख्स कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था। सोमवार को लिए गए उसके सैंपल की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। बाराबंकी के जिलाधिकारी डॉ आदर्श सिंह ने खुद इसकी पुष्टि की है। इसके साथ ही उस शख्स के परिवार के बाकी 12 लोगों की भी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अब इस शख्स का एक और सैंपल जांच के लिए लिया जाएगा और अगर उस सैंपल की जांच रिपोर्ट में भी कोरोना निगेटिव आता है तो उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। फिलहाल शख्स सतरिख के कोरोना लेवल एक अस्पताल में एडमिट है।
बाराबंकी के जिलाधिकारी डॉ आदर्श सिंह के मुताबिक दिल्ली से वापस अपने गांव लौटा शख्स जो कोरोना पॉजिटिव पाया गया था उसकी जांच रिपोर्ट अब निगेटिव आई है। अब उस शख्स का एक और सैंपल जांच के लिए लिया जाएगा और अगर उसकी रिपोर्ट भी निगेटीव आई तो उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि उस शख्स के परिवार के बाकी 12 सदस्यों की जांच रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। जो बड़ी राहत की खबर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो