बहनोई लाता था क्रूड तो भाई केमिकल से बनाता था फाइन मार्फीन, फिर ये शख्स कई जिलों में करता था सप्लाई

पकड़ी गई मार्फीन की कीमत करीब एक करोड़ रुपये बताई जा रही है।

बाराबंकी. जनपद बाराबंकी की पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार करके उसके पास से करीब 300 ग्राम मार्फीन और तस्करी में प्रयोग की जाने वाली एक बाइक बरामद किया है। पकड़ी गई मार्फीन की कीमत करीब एक करोड़ रुपये बताई जा रही है। पकड़ गये तस्कर ने पूछताछ में बताया कि तस्करी में उसके परिवारजन और रिश्तेदार भी शामिल हैं। उसका बहनोई बाहर से क्रूड माल लाता है और उसका भाई केमिकल से मार्फीन बनाता है। तस्कर ने बताया कि वह लखनऊ, अयोध्या, गोंडा और पश्चिम के जिलों में इसे सप्लाई करता था।

पुलिस ने पकड़ी करोड़ों की मार्फीन

बाराबंकी की जैदपुर पुलिस ने ग्राम टिकरा उस्मा में दबिश देकर गांव के ही ओसामा को गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस ने 300 ग्राम मार्फीन और तस्करी में प्रयोग की जाने वाली एक बाइक बरामद की है। पकड़ी गई मार्फीन की कीमत करीब एक करोड़ रुपये बताई जा रही है। एसपी के मुताबिक यह एक कुख्यात तस्कर मो. तैयब का ड्राइवर था जो 53 किलो मार्फीन के साथ पकड़ा गया था। ओसामा ने पूछताछ में बताया कि तस्करी में उसके परिजन और रिश्तेदार भी शामिल हैं। उसका बहनोई बाहर से क्रूड माल लाता था और उसका भाई केमिकल से मार्फीन बनाता था। जिसे वह वह लखनऊ, अयोध्या, गोंडा और पश्चिम के जिलों में सप्लाई करता था। ओसामा इस समय कोतवाली नगर का वांछित आरोपी भी था।

कई जिलों में करता था सप्लाई

एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि जैदपुर पुलिस ने ग्राम टिकरा उस्मा से आरोपी ओसामा को गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ओसामा ने बताया कि इस काम में मेरे परिजन और रिश्तेदार भी शामिल हैं। आरोपी ने बताया कि उसका बहनोई बाहर से क्रूड माल लाकर देता था और क्रूड माल को उसके भाई केमिकल मिलाकर रिफाइन करके फाइन मार्फीन बनाते थे। इसके बाद मार्फीन की सप्लाई आरोपी लखनऊ, अयोध्या, गोण्डा और पश्चिम के जिले में करता था। शातिर तस्कर तैयब जो पहले 53 किग्रा मार्फीन में जेल गया था आरोपी ओसामा उसी का ड्राइवर था और तभी से तस्करी में शामिल है। अब पुलिस इसके दूसरे साथियों का भी पता लगा रही है।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned