scriptबाराबंकी में भी बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, आधी रात को हुई मुठभेड़, मचा हड़कंप | Barabanki Police Encounter latest news | Patrika News

बाराबंकी में भी बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, आधी रात को हुई मुठभेड़, मचा हड़कंप

locationबाराबंकीPublished: Jul 03, 2020 11:18:57 am

Barabanki Police Encounter: मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करने पहुंची पुलिस पर बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया।

बाराबंकी में भी बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, आधी रात को हुई मुठभेड़, मचा हड़कंप

बाराबंकी में भी बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, आधी रात को हुई मुठभेड़, मचा हड़कंप

बाराबंकी. जिले में मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करने पहुंची पुलिस पर बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। अचानक हुए इस हमले से पुलिस ने अपने आपको संभालते हुए बदमाशो पर जवाबी फायर की। जिससे एक ईनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया और जबकि एक उसका साथी भागने में सफल हो गया। घायल अपराधी को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद राजधानी लखनऊ रेफर कर दिया गया है।
लंबे समय से थी तलाश

घटना बाराबंकी में हैदरगढ़ मार्ग की है। जहां पुलिस और अपराधियों के बीच भिडंत हो गयी और दोनों तरफ से गोलियां चली। फायररिंग में अपराधी पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। गिरफ्त में आए अपराधी की तलाश बाराबंकी पुलिस को काफी लम्बे समय से थी। घायल अपराधी को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे राजधानी लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया।
जवाबी फायरिंग में हुआ घायल

वहीं मौके पर पहुंचे बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉ अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि पुलिस को यह जानकारी मिली थी कि एक शातिर अपराधी हैदरगढ़ मार्ग की तरफ से किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के इरादे से गुजरने वाला है। इस सूचना पर पुलिस ने अपना जाल बुना और एक स्कूटी पर जा रहे दो लोगों को शक के आधार पर रोकने का प्रयास किया। पुलिस से घिरता देखकर यह अपराधी पुलिस पर फायरिंग करने लगे तो पुलिस ने भी अपने आप को बचाते हुए जवाबी फायर किया। जिससे 25 हजार का एक ईनामी बदमाश जो बाराबंकी सहित आसपास के अन्य जनपदों में भी घटनाओं को अंजाम दे चुका है, वह घायल हो गया। घायल अपराधी का नाम रामू वर्मा है और इसके साथ दूसरा अपराधी भागने में सफल रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो