बाराबंकी पुलिस ने बड़े गिरोह का किया राजफाश, देखें वीडियो

बाराबंकी पुलिस एक चोरी की घटना के अनवारण में लगी थी मगर जांच करते-करते उसके हाथ एक ऐसे बड़े गिरोह तक पहुंच गए जो पूरे उत्तर प्रदेश में बड़ी चोरियों और डकैती को अंजाम देता था।

By: नितिन श्रीवास्तव

Published: 22 Sep 2020, 11:47 AM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बाराबंकी. बाराबंकी पुलिस एक चोरी की घटना के अनवारण में लगी थी मगर जांच करते-करते उसके हाथ एक ऐसे बड़े गिरोह तक पहुंच गए जो पूरे उत्तर प्रदेश में बड़ी चोरियों और डकैती को अंजाम देता था। पुलिस का इस गिरोह का पर्दाफाश करने पर उत्साह बढ़ गया है और वह समूचे प्रदेश से इस गिरोह द्वारा की गयी घटनाओं के बारे में जानकारियां इकट्ठा कर रही है।


बाराबंकी पुलिस की गिरफ्त में ऐसा गिरोह आ गया जिसकी वह कल्पना भी नहीं कर सकती थी, क्योंकि उसकी जांच थाना बड्डूपुर इलाके में हुई एक चोरी के खुलासे की ओर बढ़ रही थी। पुलिस चोरी की इस घटना के बारे में सूचना विकसित कर रही थी कि उसी समय उसे पता लगा कि जनपद में एक ऐसे गिरोह का आना जाना है, जो बड़ी आपराधिक घटनाओं के लिए जाना जाता है और कुछ समय पूर्व थाना फतेहपुर इलाके में एक बड़ी डकैती को अंजाम दे चुका है। इस सूचना पर पुलिस ने अपना सूचनातंत्र और विकसित किया और इस गिरोह को अपनी गिरफ्त में ले लिया।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned