मुख्तार अंसारी से बाराबंकी पुलिस करेगी पूछताछ, गुर्गों का पता लगाकर करेगी कार्रवाई

गुरुवार को बाराबंकी पुलिस (Barabanki Police) ने मुख्तार अंसारी की मुसीबत को और बढ़ा दिया।

By: Abhishek Gupta

Published: 08 Apr 2021, 06:27 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क.

बाराबंकी. माफिया डॉन मुख़्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। गुरुवार को बाराबंकी पुलिस (Barabanki Police) ने मुख्तार अंसारी की मुसीबत को और बढ़ा दिया। एसपी बाराबंकी (Barabaki SP) ने बताया कि अब उनकी पुलिस इस मुख्तार से पूछताछ के लिए बाँदा (Banda Jail) भी जाएगी और मुख़्तार के मददगारों का पता लगा कर उन पर सख्त कार्यवाही करेगी।

ये भी पढ़ें- यूपी आते ही बाहुबली के गुनाहों का हिसाब शुरू, योगी सरकार रद्द कराएगी विधानसभा सदस्यता

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद (Yamuna Prasad) ने मुख़्तार अंसारी के मददगारों का पता लगाने के लिए उससे पूछताछ करने का फैसला किया है। इसके लिए वह बाँदा जनपद तक जाएगी। बाराबंकी पुलिस का यह दौरा मुख्तार अन्सारी और उनके मददगारों के लिए बड़ी मुसीबत बन सकता है। पुलिस बाराबंकी में मुख्तार के उन मददगारों का पता लगाने में जुटी है, जिन्होंने फेक डाक्यूमेंट्स के आधार पर मुख़्तार अंसारी के लिए एम्बुलेन्स निकलवाने में मदद की थी। इससे पुलिस मुख़्तार के पूरे गैंग की कमर तोड़ना चाहती है।

ये भी पढ़ें- आगरा में कई मिनट तक रुका था मुख्तार अंसारी का काफिला, यूपी पुलिस जवाब देने में असमर्थ

एंबुलेंस को लेकर होगी कार्यवाही-
बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि मीडिया द्वारा एक एम्बुलेंस की बात सामने लायी गयी थी जिसे मुख़्तार अंसारी प्रयोग में ला रहा था और वह बाराबंकी जनपद से रजिस्टर्ड थी। इस बात का संज्ञान लेते हुए एआरटीओ बाराबंकी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था और बाद में धाराओं में बढ़ोत्तरी भी की गयी थी। बाराबंकी पुलिस की टीम ने पंजाब और मऊ जांच के लिए भेजा था। अब मुख़्तार अंसारी यूपी आ गया है और पूछताछ के लिए पुलिस की एक टीम बांदा भी जाएगी और यह पता लगाएगी कि बाराबंकी में उसके मददगार कौन है। इसका पता लगाकर सख्त कार्यवाई की जाएगी। एसपी बाराबंकी ने बताया कि जनपद में जो भी मुख़्तार की मदद करने वाले होंगे वह बच नहीं पाएंगे।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned